बॉलीवुड के हाथ से निकल गया एनिमल का अबरार, साउथ में बैक टू बैक बिग बजट फिल्में- एक में बनेंगे क्रूर शासक

Bobby Deol Upcoming Movies: एनिमल की शानदार सफलता के बाद बॉबी देओल जल्द बैक टू बैक तीन फिल्मों में नजर आने वाले हैं. खास बात यह है कि उनकी यह तीनों फिल्में साउथ की है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
Bobby Deol Upcoming Movies: बॉलीवुड के हाथ से निकल गया एनिमल का अबरार
नई दिल्ली:

Bobby Deol Upcoming Movies: फिल्म एनिमल में बॉबी देओल के रोल ने हर किसी को हैरान कर दिया है. एक शब्द बोले बिना उन्होंने पर्दे पर दर्शकों के दिलों को जीत लिया है. अबरार के रोल लोग बॉबी देओल को खूब पसंद कर रहे हैं. एनिमल की शानदार सफलता के बाद बॉबी देओल जल्द बैक टू बैक तीन फिल्मों में नजर आने वाले हैं. खास बात यह है कि उनकी यह तीनों फिल्में साउथ की है. एक फिल्म में बॉबी देओल ऐसा रोल करने वाले हैं, जिसकी क्रूरता देख आप एनिमल के अबरार को भी भूल जाएंगे. हम बताते हैं बॉबी देओल की तीन अपकमिंग फिल्मों के बारे में...

कंगुवा 
बॉबी देओल जल्द सुपरस्टार सूर्या की फिल्म कंगुवा में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म का टीजर बीते दिनों रिलीज हुई था, जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. कंगुवा 38 भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. तेलुगु 360 के मुताबिक कंगुवा आईमैक्स और 3डी फॉर्मेट में 38 भाषाओं में दुनियाभर में रिलीज की जाएगी. फिल्म में सूर्या, दिशा पटानी, बॉबी देओल, जगपति बाबू भी दिखाई देने वाले हैं. 

हरि हारा वीरा मल्लू
बॉबी देओल जल्द साउथ सिनेमा की बहुचर्चित फिल्म 'हरि हारा वीरा मल्लू' में नजर आने वाले हैं. यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी. इस फिल्म में बॉबी देओल मुगल सम्राट औरंगजेब निभाने वाले हैं. 'हरि हारा वीरा मल्लू' भारतीय सिनेमा में सबसे बहुप्रतीक्षित है. फिल्म में पवन कल्याण और निधि अग्रवाल मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म को जाने माने फिल्मकार कृष जगरलामुदी ने डायरेक्ट किया हैं. 'हरि हारा वीरा मल्लू' में बॉबी देओल क्रूर शासक औरंगजेब का रोल करेंगे.

Advertisement

एनबीके 109
अभिनेता नंदामुरी बालकृष्ण के लिए 2023 उनकी फिल्मों वीरा सिम्हा रेड्डी और भगवंत केसरी के साथ एक सफल साल रहा और अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसका अस्थायी नाम 'एनबीके 109' है. यह फिल्म एक एक्शन रोमांटिक ड्रामा है. इस फिल्म में बॉबी देओल खास रोल करते दिखाई देने वाले हैं. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Karnataka के विजयपुरा में Police Raid के दौरान पानी में कूदे जुआरी, 5 डूबे