बिपाशा बसु की बेटी देवी के दिल में थे दो छेद, तीन महीने की बच्ची की हुई थी ओपन हार्ट सर्जरी, आपबीती बताते हुए छलका दर्द

हाल ही में बिपासा बसु ने बताया कि जन्म के समय उनकी बेटी देवी के दिल में दो छेद थे. नेहा धूपिया से बातचीत के दौरान बिपाशा ने इस बात का खुलासा किया और वे फूट-फूटकर रोने लगीं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
बिपाशा बसु ने बेटी देवी पर किया खुलासा
नई दिल्ली:

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर पिछले साल नवंबर में एक बेटी के माता-पिता बने थे. बिपाशा ने बेटी का नाम देवी रखा. बीच-बीच में कपल अपनी नन्ही परी की झलक को सोशल मीडिया पर फैन्स संग शेयर करते रहा. इस बीच बिपाशा बसु ने एक खुलासा किया है, जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए हैं. बिपाशा के इस खुलासे ने फैन्स को इमोशनल भी कर दिया है. दरअसल, हाल ही में बिपासा बसु ने बताया कि जन्म के समय उनकी बेटी देवी के दिल में दो छेद थे. 

Advertisement

दरअसल, नेहा धूपिया से बातचीत के दौरान बिपाशा ने इस बात का खुलासा किया और वे फूट-फूटकर रोने लगीं. बिपाश ने बताया कि उनके लिए यह वक्त बहुत कठिन था. बिपाशा ने बताया कि उन्होंने अपनी तीन महीने की बच्ची को ओपन हार्ट सर्जरी के लिए भेजा था. इस दौरान उन्होंने खुद को स्ट्रांग रखा और बेटी की सर्जरी हुई. फिलहाल अब उनकी और करण की बेटी देवी ठीक हैं. बिपाशा ने अपने अनुभव को इस बातचीत में साझा किया. 

Advertisement

बिपाशा अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए कहती हैं, "हमारी जर्नी किसी भी सामान्य मां-बाप से बहुत अलग रही है, यह उस मुस्कान से कहीं अधिक मुश्किल है जो अभी मेरे चेहरे पर है. मैं नहीं चाहूंगी कि किसी मां के साथ ऐसा हो. एक नई मां के लिए, जब आपको यह पता चलता है, तो सबसे मुश्किल है. मुझे मेरे बच्चे के जन्म के तीसरे दिन ही पता चला कि हमारी बेटी के दिल में दो छेद है. मैंने सोचा था कि मैं इसे शेयर नहीं करूंगी, लेकिन मैं इसे शेयर कर रही हूं क्योंकि मुझे लगता है कि बहुत सारी माएं हैं, जिन्होंने इसमें मेरी मदद की, और उन माताओं को ढूंढना बहुत मुश्किल था".

Advertisement

रणबीर कपूर ने एयरपोर्ट पर पैपराजी ने पूछा - क्या आलिया मेरा इंतजार कर रही है?

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi Speech: हिन्दू वाले बयान पर लोकसभा में हंगामा जानिए Amit Shah ने क्या कहा?