आज है बिपाशा बसु का बेबी शॉवर, जानें क्या है थीम, कौन-कौन हैं मेहमान और क्या है ड्रेस कोड

बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान करते हुए सभी फैन्स को सरप्राइज दिया था. बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया पर पति के साथ बेबी बंप दिखाते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थीं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान करते हुए सभी फैन्स को सरप्राइज दिया था. बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया पर पति के साथ बेबी बंप दिखाते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. उनकी प्रेग्नेंसी की फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. यही नहीं, प्रेग्नेंसी के बाद से ही वह अपने कई फोटोशूट के लिए भी सुर्खियों में रही हैं. अब यह उनके गोद भराई (बेबी शॉवर) का समय है- एक महिला के जीवन का सबसे महत्वपूर्ण क्षण और बिपाशा इसे अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ मनाने के तैयार हैं. आज उनका बेबी शॉवर है.

बिपाशा बसु के बेबी शॉवर का इनवाइट भी अपने आप में कुछ अलग है. अब जब जब बेबी शॉवर इतनी बड़ी एक्ट्रेस का हो तो कुछ तो खास होना बनता ही है. इनवाइट की टैगलाइन और इसका थीम कुछ ऐसा है जो अपनी ओर ध्यान खींचता है.

टैगलाइन: एक छोटा बंदर जल्द ही आने वाला है. लड़का/लड़की का इंतजार है. इस मौके के लिए ड्रेस कोड कुछ इस तरह है: लड़कियों के लिए पिंक और पीच जबकि आदमियों के लिए लैवेंडर एंड ब्लू.

Advertisement

इनवाइट में मेहमानों के लिए कोविड-19 को देखते हुए आवश्यक सावधानी बरतने का भी उल्लेख किया गया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि बच्चे और होने वाली मां को कोई खतरा न हो. बेबी शावर में बिपाशा और करण ग्रोवर के करीबी 20 लोग ही शामिल होंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
ISRO Chairman Dr S Somanath से भारत के सपनों पर ख़ास बात | Khabron Ki Khabar | NDTV India