शादी के 6 साल बाद बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने किया माता-पिता बनने का फैसला, एक्ट्रेस जल्द देंगी पहले बेबी को जन्म

बॉलीवुड के चर्चित कपल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने आखिरकार माता-पिता बनने का फैसला कर लिया है. इस कपल ने साल 2016 में शादी की थी. इसके बाद से बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के फैंस उनके माता-पिता बनने का इंतजार कर रहे थे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के चर्चित कपल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर का चर्चित कपल रहा है. अब इन दोनों आखिरकार माता-पिता बनने का फैसला कर लिया है. इस कपल ने साल 2016 में शादी की थी. इसके बाद से बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के फैंस उनके माता-पिता बनने का इंतजार कर रहे थे. अब शादी के 6 साल बाद यह कपल पहली बार माता-पिता बनने जा रहा है. जिसको लेकर बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने तैयारियां तेज कर दी हैं.

अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की खबर के अनुसार इन दिनों बिपाशा बसु अपनी प्रेग्नेंसी के दौर से गुजर रही हैं. हालांकि अभी तक न तो अभिनेत्री की तरफ से और न ही करण सिंह ग्रोवर ने अपने बच्चे को लेकर आधिकारिक घोषणा की है. लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि यह दोनों जल्द बच्चे को लेकर आधिकारिक घोषणा करने वाले हैं. यह बात जानने के बाद बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर काफी एक्साइटमेंट हैं.

Advertisement

आपको बता दें कि बिपाशा बसु के साथ करण सिंह ग्रोवर की यह तीसरी शादी है. इन दोनों की पहली मुलाकात भूषण पटेल की हॉरर फिल्म अलोन में हुई थी. यह फिल्म साल 2015 में आई थी. इसके बाद बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर एक-दूसरे के काफी करीब आ गये थे. दोनों ने एक-दूसरे को लगभग एक साल तक डेट करने का बाद साल 2016 में शादी करने का फैसला किया है. इन दोनों की शादी काफी प्राइवेट रही थी. बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की शादी में परिवार के लोगों के अलावा कुछ करीबी शामिल थे. इन दोनों की शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

Advertisement

करिश्मा कपूर लौटीं न्यूयॉर्क से छुट्टियां मनाकर

Featured Video Of The Day
Salim Khan Threat News: सलीम खान को किसने Lawrence Bishnoi का नाम लेकर धमकी दी?