Bigg Boss: किचन में टॉयलेट करने से लेकर थूकने तक, सलमान खान के शो में हो चुकी हैं ये 5 शर्मिंदा कर देने वाले कारनामे

बिग बॉस में कई हाथापाई, लड़ाइयां, गंदी गालियां और पर्सनल अटैक किए जा चुके हैं जिसने शो के माहौल को बदल कर रख दिया, लेकिन कई बार ऐसी गंदी हरकतें हुईं हैं जिसे देखकर या सुनकर हर कोई शर्मिंदा हो जाता है.

Advertisement
Read Time: 24 mins
अब तक हुए 5 शर्मिंदा कर देने वाले कारनामे
नई दिल्ली:

सलमान खान एक बार फिर से अपने विवादित रियलिटी शो बिग बॉस को लेकर आ रहे हैं. इस बार वह इस शो का 17वां सीजन होस्ट करने वाले हैं. बिग बॉस को भाईजान लंबे समय से होस्ट करते आए हैं. सलमान खान के इस शो पर कई तरह के आरोप भी लगते रहे हैं. यही वजह है जो बिग बॉस को कई लोग टीवी का सबसे विवादित सीरियल कहते हैं. बिग बॉस में कई हाथापाई, लड़ाइयां, गंदी गालियां और पर्सनल अटैक किए जा चुके हैं जिसने शो के माहौल को बदल कर रख दिया, लेकिन कई बार ऐसी गंदी हरकतें हुईं हैं जिसे देखकर या सुनकर हर कोई शर्मिंदा हो जाता है. गंदी हरकतों की वजह से बिग बॉस का इतिहास काफी शर्मिंदा भरा रहा.

Advertisement

गौतम गुलाटी और डियांड्रा बाथरूम में कैद
बिग बॉस के 8वें सीजन में टीवी एक्टर गौतम गुलाटी और मॉडल डियांड्रा के बीच काफी करीबी देखी गई थी. एक-दूसरे के साथ करीब आने के अलावा बाथरूम में भी काफी देर तक समय बिताया था. जिसके अगले हफ्ते ही डियांड्रा को घर से बाहर निकलना पड़ा था.

सोनाली राउत ने अली कुली मिर्जा को जड़ा थप्पड़
बिग बॉस 8 में अली कुली मिर्जा ने कई विवाद खड़े किए थे, जिनमें से एक विवाद यह भी था जिसके चलते उन्हें थप्पड़ भी खाना पड़ा था. सोनाली राउत ने अली कुली को नेशनल टेलीविजन पर सभी के सामने जोरदार थप्पड़ जड़ा था, क्योंकि उन्होंने अली पर आरोप लगाया था कि कंबल के अंदर गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी. इतना ही नहीं, अली ऐसे पहले सदस्य थे जो घर के छतों को लांघकर बाहर निकल गए थे.

Advertisement

किश्वर मर्चेंट ने कप में थूक कर पिलाया था पानी
बिग बॉस के 9वें सीजन में किश्‍वर मर्चेंट ने वाइल्‍ड कार्ड एंट्री करने वाले ऋषभ को पानी देते समय उनके गिलास में थूक दिया था. इस गंदी हरकत से अनजान ऋषभ ने वह पानी पी भी गए थे. इस गंदी हरकत की वजह से उन्हें काफी शर्मिंदा होना पड़ा. हालांकि इस घटना के बाद किश्वर ने सब के सामने माफी भी मांगी थी.

Advertisement

स्वामी ओम ने किचन में किया था टॉयलेट
बिग बॉस सीजन 10 में बिग बॉस प्रतिभागी स्वामी ओम को अपने साथी कंटेस्टेंट रोहन मेहरा और बानी जे पर पेशाब फेंकने की वजह से निकाल दिया गया था. घर से बाहर आने के बाद उन्होंने सलमान खान को धमकी दी थी. उन्होंने कहा था कि अपने समर्थकों के साथ वो बिग बॉस के फिनाले में जाकर सेट को आग लगाएंगे और होस्ट सलमान की हड्डियां तोड़ देंगे. लेकिन स्‍वामी ओम को बिग बॉस के घर में सेट के पास पहुंचने से पहले ही लोनावला पुलिस ने हिरासत में ले लिया था.

Advertisement

बेनाफ्शा और प्रियांक को लेकर झगड़ा
बिग बॉस के 11वें सीजन में प्रियांक शर्मा के साथ उन्हीं के बिस्तर में सो गईं थीं. हालांकि उन्होंने अलग कंबल का इस्तेमाल किया था लेकिन पुनीश और बंदगी को इसे इश्यू बनाने का मौका मिल गया और हितेन तेजवानी को जगाकर दिखाया कि देखो दोनों सो रहे हैं क्योंकि उन्होंने पुनीश और बंदगी की करीबियों को लेकर भी हंगामा मचाया था. जब यह बात विकास गुप्ता को पता चली तो वे भड़क गए थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET की छात्रा को 80 लाख रूपये में इतने मार्क का ऑफर!