Bigg Boss 16: सुम्बुल को लेकर एक-दूसरे से भिड़े शालीन और गौतम, गुस्से में कहा- इजाजत होती तो तुझे तोड़कर फेंक देता

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में कंटेस्टेंट्स के बीच अक्सर जमकर झगड़ा देखने को मिलता है. कंटेस्टेंट्स छोटे-छोटे मुद्दों पर एक-दूसरे के बारे में भला-बुरा बोलते रहते हैं. अब सलमान खान के शो में दो अच्छे दोस्त शालीन भनोट और गौतम सिंह एक-दूसरे के भीड़ गए हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में कंटेस्टेंट्स के बीच अक्सर जमकर झगड़ा देखने को मिलता है. कंटेस्टेंट्स छोटे-छोटे मुद्दों पर एक-दूसरे के बारे में भला-बुरा बोलते रहते हैं. अब सलमान खान के शो में दो अच्छे दोस्त शालीन भनोट और गौतम सिंह एक-दूसरे के भीड़ गए हैं. उन्होंने सुम्बुल को लेकर झगड़ा कर लिया है. गुस्से में शालीन भनोट ने गौतम सिंह के लिए कहा है कि अगर शो के अंदर पीटने की इजाजत होती तो वह उनको तोड़कर फेंक देते. 

कलर्स टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस 16 का एक वीडियो प्रोमो जारी किया है. इस वीडियो प्रोमो में शालीन भनोट और गौतम सिंह एक-दूसरे से झगड़ा करते दिखाई दे रहे हैं. प्रोमो में सुम्बुल, टीना और गौतम के साथ बैठी हुई होती हैं. तब गौतम, सुम्बुल को चिढ़ाते हुए कहते हैं कि सुम्बुल के घंटे हैं पता है. वहीं टीना कहती हैं कि कितनी देर तक रुकेगी यह हमारे यहां? गौतम फिर कहते हैं आज तो ओवरटाइम दे रही है पगली. सुम्बुल फिर वहां शालीन के पास चली जाती हैं.

Advertisement

वीडियो प्रोमो में आगे दिखाया है कि फिर सुम्बुल, शालीन से कहती हैं कि गौतम और टीना ने उन्हें खूब ताने मारे हैं. इस पर शालीन, गौतम से कहते हैं कि तुम और टीना, सुम्बुल को ताने क्यों मार रहे हो, जो कहना है मुंह पर कहो न. फिर गौतम कहते हैं, 'वह मेरी दोस्त है, मैं उसे कुछ भी कहूं तुम क्यों बाप बन रहे हो?' दूसरी ओर टीना शालीन से कहती हैं, 'मुझसे मत झगड़ा करो'. फिर शालीन कहते हैं, 'तुमसे कोई लड़ भी नहीं रहा क्योंकि तुम उस लायक नहीं हो.'शालीन गुस्सा में गौतम से कहते हैं, 'अगर इजाजत होती न तो तुझे तोड़कर फेंक देता यहां पर. फिर गौतम कहते हैं कि आ न मार.' सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो वायरल हो रहा है.  

Advertisement

भांगड़ा करते नजर आए 'फोन भूत' के बॉलीवुड स्टार

Featured Video Of The Day
T10 League: Suresh Raina ने US में मचाई धूम, विस्फोटक पारी से विपक्षी टीम को कर दिया चारो खाने चित