Bigg Boss 16: अर्चना गौतम को इस कंटेस्टेंट के साथ हिंसा करना पड़ा भारी, बिग बॉस ने बीच हफ्ते में किया शो से बाहर?

झगड़े के दौरान नियमों को तोड़ने पर बिग बॉस (Bigg Boss 16) बीच शो से कंटेस्टेंट्स को बाहर भी कर देते हैं. ऐसा ही कुछ अर्चना गौतम (Archana Gautam) के साथ हुए है. उन्हें शो के बीच हफ्ते से बिग बॉस 16 के घर से निकाल दिया गया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में कंटेस्टेंट्स के बीच अक्सर काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिलते हैं. बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे के झगड़ा भी करते रहते हैं. बहुत बार यह झगड़ा इतना खतरनाक हो जाता है कि उसको खत्म करने के लिए बिग बॉस को खुद अपनी आवाज उठानी पड़ती है. वहीं झगड़े के दौरान नियमों को तोड़ने पर बिग बॉस बीच शो से कंटेस्टेंट्स को बाहर भी कर देते हैं. ऐसा ही कुछ अर्चना गौतम के साथ हुआ है. उन्हें शो के बीच हफ्ते से बिग बॉस 16 के घर से निकाल दिया गया है. 

बिग बॉस 16 के घर से मिली ताजा खबर के अनुसार अर्चना गौतम शो से बाहर हो गई है. वीकेंड का वार से पहले उन्हें इसलिए शो से बाहर किया गया है क्योंकि अर्चना गौतम ने शिव ठाकरे के साथ शारीरिक हिंसा की है. बताया जा रहा है कि आधी रात को इन दोनों की बहस शुरू हुई थी. इसके बाद दोनों का झगड़ा बढ़ता चला गया. अर्चना गौतम ने गुस्से में आकर शिव ठाकरे को धक्का दे दिया. जिसके बाद बिग बॉस ने घर के नियमों का उल्लंघन करने पर अर्चना गौतम को वीक के बीच में से ही निकल दिया है. 

आपको बता दें कि अर्चना गौतम बिग बॉस 16 के घर में सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक रही हैं. वह शो में न केवल हर मुद्दे पर अपनी राय देती रही हैं. बल्कि टास्क करने को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं. अर्चना गौतम का बिग बॉस 16 के घर में शिव ठाकरे के अलावा अन्य कई कंटेस्टेंट्स के साथ झगड़ा भी देखने को मिल चुका है. उनके खेल और रणनीति की खुद सलमान खान की भी काफी तारीफ कर चुके हैं. अर्चना गौतम के शो के बाहर होने पर काफी बदलाव देखने को मिल सकता है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
BREAKING: 5000 Crore Drug Syndicate Case में 10 Crores की ड्रग्स Punjab से बरामद, Dubai, UK से मिल रहा था टारगेट