अपूर्वा में तारा सुतारिया जिस सीन को बता रही हैं सबसे शानदार, उस सीन में हुई इतनी बड़ी गलती, आप भी कहेंगे क्या दिखा रहे हो

तारा सुतारिया इन दिनों अपनी फिल्म अपूर्वा  को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग कई लोग काफी तारीफ कर रहे हैं. अपूर्वा  का निर्देशन निखिल भट्ट ने किया है. फिल्म में तारा सुतारिया के साथ राजपाल यादव और अभिषेक बनर्जी हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

तारा सुतारिया इन दिनों अपनी फिल्म अपूर्वा  को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग कई लोग काफी तारीफ कर रहे हैं. अपूर्वा  का निर्देशन निखिल भट्ट ने किया है. फिल्म में तारा सुतारिया के साथ राजपाल यादव और अभिषेक बनर्जी हैं. फिल्म में कई सीन ऐसे हैं, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. लेकिन एक सीन है, जिसकी लोग सबसे ज्यादा तारीफ कर रहे हैं. लेकिन उस सीन में सबसे बड़ी गलती देखने को मिल रही है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि तारा सुतारिया भी इस सीन की तारीफ कर रही हैं. 

गलत सीन के वीडियो को एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में तारा सुतारिया एक शख्स को धक्का देने के बाद बाल्टी को उसके सिर पर मारती हुई दिखाई दे रही हैं. लेकिन असल में वह शख्स से सिर पर नहीं बल्कि जमीन के दूसरी तरफ मार रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए तारा सुतारिया ने कैप्शन में लिखा, 'बहुत से लोगों ने मुझे बताया है कि अपूर्वा में यही वह हिस्सा है जिसे उन्होंने सबसे ज्यादा पसंद किया है... पहली बार मेरा किरदार खुद को बचाने के लिए अकल्पनीय काम करता है.'

Advertisement

तारा सुतारिया ने कैप्शन में आगे लिखा, 'हमने इसे एक ही बार में शूट किया और फिल्म में पहला टेक इस्तेमाल किया. यह संभवतः मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक थी और मुझे लगता है कि यह एक ही बार में अपूर्वा के बारे में सब कुछ बता देती है!  सोशल मीडिया पर तारा सुतारिया का पोस्ट के तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के फैंस उनकी वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि अपूर्वा को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: लेबनान में हिज़्बुल्लाह के ठिकाने पर इज़रायली हमला