सिंघम अगेन से टकराएगी भूल भुलैया 3, एक-दो नहीं बल्कि सात एक्टर्स से मुकाबला करेंगे कार्तिक आर्यन

Bhool Bhulaiyaa 3 clash with Singham Again:कार्तिक आर्यन की यह फिल्म अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर की सिंघम अगेन से बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला करेगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Bhool Bhulaiyaa 3 clash with Singham Again: भूल भुलैया 3 लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है. इससे पहले आई फ्रेंचाइजी की फिल्म को दर्शकों को खूब प्यार मिला था. अब कार्तिक आर्यन के फैंस उनकी भूल भुलैया 3 का बेसब्री से इंतजार से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच अब मेकर्स ने भूल भुलैया 3 की घोषणा कर दी है. जिसके बाद कार्तिक आर्यन की यह फिल्म अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर की सिंघम अगेन से बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला करेगी. 

दरअसल भूल भुलैया 3 के मेकर्स ने दीवाली पर सिंघम अगेन के साथ फिल्म को रिलीज करने के फैसला किया है. इस बात की जानकारी फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने दी है. उन्होंने गुरुवार को अपनी फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो  का ट्रेलर रिलीज किया. ट्रेलर रिलीज के दौरान भूषण कुमार ने भूल भुलैया 3 की रिलीज की भी घोषणा कर दी है. उन्होंने बताया है कि फिल्म 3 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.  

गौरतलब है कि भुल भुलैया 3 इस साल दीवाली पर रिलीज होगी. इस बार असली मंजूलिका और रूह बाबा का आमना-सामना होने जा रहा है. जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना. असली मंजुलिका यानी भूल भुलैया की विद्या बालन भूल भुलैया 2 के रूह बाबा यानी कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 3 में नजर आने वाली हैं. आपको बता दें कि भूल भुलैया फिल्म 2007 में रिलीज हुई थी. फिल्म में विद्या बालन और अक्षय कुमार लीड रोल में थे और इसे डायरेक्ट प्रिदर्शन ने किया था. फिर 2022 में कार्तिक आर्यन, तब्बू और कियारा आडवाणी भूल भुलैया 2 लेकर आए. इस फिल्म को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया था. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Muzaffarpur: एक महिला के हौसले की कहानी, खुद देख नहीं सकती थी मगर दिव्यांग बच्चों के लिए बनी मिसाल