ना मल्टीप्लेक्स ना ही स्टेडियम बल्कि 48 साल पुराने इस सिनेमाघर में रिलीज होगा भूल भुलैया 3 का ट्रेलर, रूह बाबा और मंजुलिका मचाएंगे तांडव

Bhool Bhulaiyaa 3 trailer:भूल भुलैया 3 का टीजर पहले ही प्रशंसकों के बीच उत्तेजना पैदा कर चुका है और इसे सोशल मीडिया पर शानदार प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
4
नई दिल्ली:

Bhool Bhulaiyaa 3 trailer: बहुप्रतीक्षित फिल्म भूल भुलैया 3 का ट्रेलर प्रतिष्ठित राज मंदिर सिनेमा में कल लॉन्च होने जा रहा है, जिसे 'सिनेमा का मंदिर' भी कहा जाता है. यह इवेंट एक अविस्मरणीय फैन फेस्ट का वादा करता है, जिसमें फिल्म के मुख्य कलाकारों, कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी और विद्या बालन की मौजूदगी होगी. राज मंदिर, अपनी खूबसूरत वास्तुकला और समृद्ध सिनेमा इतिहास के लिए जाना जाता है, इस भव्य अवसर के लिए एकदम सही बैकड्रॉप है. 

यह लॉन्च केवल ट्रेलर के बारे में नहीं है; यह फिल्म की विरासत और प्रशंसकों के प्रति उनके प्यार का जश्न है. भूल भुलैया 3 की टीम एक उत्तेजक माहौल बनाने का इरादा रखती है. भूल भुलैया 3 का टीजर पहले ही प्रशंसकों के बीच उत्तेजना पैदा कर चुका है और इसे सोशल मीडिया पर शानदार प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. 

तीसरी कड़ी हॉरर, कॉमेडी और सस्पेंस का मिश्रण पेश करने का वादा करती है, जो पहले के दर्शकों को आकर्षित कर चुकी है. इसे अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित किया गया है, जिसमें विद्या बालन 'मंजुलिका' के रूप में और कार्तिक आर्यन 'रूह बाबा' के रूप में नजर आएंगे. फिल्म 1 नवंबर 2024 को दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Featured Video Of The Day
हरियाणा में 10 बजे तक कांग्रेस आगे, फिर बदल गए जज्बात और हालात