भूल भुलैया 3 ने चटाई सिंघम अगेन को धूल, इस मामले में कार्तिक आर्यन की फिल्म निकली अजय देवगन फिल्म से आगे

सितारों की जंग तो दिवाली के मौके पर जबरदस्त होने वाली है. लेकिन फैन्स का फेवरेट कौन बनने वाला है या यूं कहें कि कौन सी फिल्म है जिसका इंतजार फैन्स बड़ी बेताबी से कर रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
रिलीज से पहले ही अजय देवगन पर भारी पड़े कार्तिक आर्यन
नई दिल्ली:

दिवाली पर हिंदी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला बेहद दिलचस्प होने जा रहा है. ये वही दिन है जब सिनेमा घरों में कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 रिलीज होगी. अजय देवगन भी तीसरी बार सिंघम बन कर बड़े पर्दे पर इसी दिन वापसी करने वाले हैं. उनकी फिल्म सिंघम अगेन दिवाली के मौके पर ही रिलीज होगी. और, तो और मच अवेटेड मूवी पुष्पा 2 भी अपना जलवा इसी दौरान दिखाने वाली है. सितारों की जंग तो दिवाली के मौके पर जबरदस्त होने वाली है. लेकिन फैन्स का फेवरेट कौन बनने वाला है या यूं कहें कि कौन सी फिल्म है जिसका इंतजार फैन्स बड़ी बेताबी से कर रहे हैं. चलिए आपको बताते हैं कौन सी मूवी है फैन्स के लिए मोस्ट एंटीसिपेटेड मूवी.

इस फिल्म का है बेसब्री से इंतजार

वैसे तो सिंघम अगेन बड़े सितारों से सजी मूवी है. अजय देवगन, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार जैसे नाम सुनकर लगता है कि सितारों का बूफे सज गया हो. इन सितारों के बीच भूल भुलैया लेकर तीसरी बार पर्दे पर आ रहे हैं कार्तिक आर्यन. आपको जानकर आश्चर्य होगा कि इन दोनों में से किस मूवी का फैन्स बेहद शिद्दत से इंतजार कर रहे हैं. आईएमडीबी की मोस्ट एंटीसिपेटेड इंडियन मूवी लिस्ट की बात करें तो करीब पचास प्रतिशत फैंस ऐसे हैं जो भूल भुलैया थ्री के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. जबकि 36.2 परसेंट फैन्स ऐसे हैं जिन्हें सिंघम अगेन के पर्दे पर आने का इंतजार है.

पुष्पा 3 सहित इन मूवीज का भी इंतजार

इस लिस्ट की माने तो पुष्पा- द रूल पार्ट 2 के लिए 3.6 प्रतिशत फैन्स इंतजार कर रहे हैं. इसके बाद लिस्ट में जिन फिल्मों का नाम है उनमें कंगुवा, बघीरा, दो पत्ती, अमरन, सिटाडेल- हनी बनी, ब्लडी बेगर और लक्की भास्कर ऐसी मूवीज हैं जिनका दर्शक इंतजार कर रहे हैं. हालांकि ब्लडी बेगर और लक्की भास्कर  की रिलीज का इंतजार एक परसेंट से भी कम फैन्स को है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
पराली जलाने वाले किसानों पर दर्ज होगी FIR? नाराज किसानों ने किया प्रदर्शन