Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: सिनेमाघरों में कम नहीं हो रहा कार्तिक आर्यन का जलवा, तीसरे हफ्ते फिल्म ने कमाए इतने करोड़ रुपये

बॉलीवुड अभिनेत्री कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. दर्शकों की ओर से फिल्म को पसंद करने का सिलसिला लगातार जारी है. फिल्म भूल भुलैया 2 को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 20 दिन हो चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. दर्शकों की ओर से फिल्म को पसंद करने का सिलसिला लगातार जारी है. फिल्म भूल भुलैया 2 को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 20 दिन हो चुके हैं. इन 20 दिनों में कार्तिक आर्यन की फिल्म में शानदार कमाई (Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection) की है. साथ ही कई रिकॉर्ड भी कायम किए हैं. भूल भुलैया 2 ने अब 156 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म भूल भुलैया 2 पिछले महीने सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसके बाद भूल भुलैया 2 ने अपने सामने बहुत सी फिल्मों को टिकने नहीं दिया. 

भूल भुलैया 2 के ताजा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो अब तक यह फिल्म 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. यह फिल्म अपने तीसरे हफ्ते के वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में कायम रही है. भूल भुलैया 2 ने अपने पहले हफ्ते में ही 90.78 करोड़ की कमाई की थी. जो इस फिल्म की उम्मीद से काफी ऊपर थी. वहीं इस फिल्म ने अपने दूसरे हफ्ते भी 49.23 करोड़ की शानदार कमाई की. 

इसके बाद भूल भुलैया 2 ने अपने तीसरे हफ्ते में 16.75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इसके साथ ही इस पूरी फिल्म ने अपने तीन हफ्तों में कुल 156 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. इसके अलावा फिल्म भूल भुलैया 2 ने कई रिकॉर्ड भी बनाए हैं. आपको बता दें कि फिल्म भूल भुलैया 2 पिछले महीने 20 तारीख को रिलीज हुई थी. इस फिल्म के ओपनिंग डे पर उम्मीद जताई जा रही थी कि यह फिल्म 10 करोड़ रुपये का कलेक्शन करेगी, लेकिन फिल्म भूल भुलैया 2 उम्मीद से काफी ऊपर निकली.

Advertisement

इस फिल्म ने अपने पहले दिन 14 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की. आपको बता दें कि फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म भूल भुलैया 2 का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है.   

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान