'भूल भुलैया 2' की सफलता के बाद खुली कार्तिक आर्यन की किस्मत, फिल्म के निर्माता ने एक्टर को गिफ्ट की इतने करोड़ रुपये की कार

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी सफलता के सातवें आसमान पर हैं. बीते दिनों रिलीज हुई उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी सफलता के सातवें आसमान पर हैं. बीते दिनों रिलीज हुई उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की. इस फिल्म ने सिनेमाघरों में दर्शकों का काफी दिल जीता. यही वजह है कि फिल्म भूल भुलैया 2 अब तक 180 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. वहीं फिल्म की सफलता को देखते हुए भूल भुलैया 2 के निर्माता भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को बेहद कीमती तोहफा दिया है.

भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को करोड़ों रुपये की कार गिफ्ट की है. इस बात की जानकारी सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने दी है. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कार्तिक आर्यन और भूषण कुमार की दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में यह दोनों ओरेंज कलर की McLaren GT कार से साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं. जोकि देखने में काफी खूबसूरत और कीमती है. 

फोटोग्राफर के अनुसार भूषण कुमार ने McLaren GT कार कार्तिक आर्यन को गिफ्ट की है. एक तस्वीर में अभिनेता कार के साथ तस्वीरें क्लिक करवाते दिखाई दे रहे हैं. भूषण कुमार ने यह कार कार्तिक आर्यन को फिल्म भूल भुलैया 2 के सुपरहिट होने की वजह से दी है. बात करें कार  McLaren GT की तो यह एक स्पॉर्ट्स कार है. जिसकी कीमत करोड़ों में है. 

एक ओटो मोबाइल वेबसाइट के अनुसार McLaren GT की एक्स शोरूम कीमत करीब 3.50 करोड़ रुपये से ज्यादा है. आपको बता दें कि सिनेमाघर के बाद भूल भुलैया 2 इस महीने 19 तारीख को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: क्या है Rohtak का सियासी माहौल? NDTV की Ground Report | Haryana Ka Akharaa