Bhool Bhulaiyaa 2 OTT Release: ओटीटी दर्शकों का खत्म हुआ इंतजार, इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी कार्तिक आर्यन की फिल्म

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाले के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2 OTT Release) ओटीटी पर दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाले के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2 OTT Release) ओटीटी पर दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है. इस फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर लंबे समय से सस्पेंस बना हुआ था. इसके अलावा कार्तिक आर्यन के फैंस भी फिल्म भूल भुलैया 2 का ओटीटी पर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अब उनका इंतजार खत्म हो गया है. अभिनेता की यह फिल्म जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. 

फिल्म भूल भुलैया 2 चर्चित ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस बात की जानकारी नेटफ्लिक्स इंडिया ने शुक्रवार को फिल्म से जुड़ा एक टीजर रिलीज करके दी है. फिल्म के टीजर के साथ इसकी रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है. फिल्म भूल भुलैया 2 इस महीने 19 तारीख को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं.

बात करें फिल्म भूल भुलैया 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो इस फिल्म ने सिनेमाघरों में शानदार कमाई की है. इसको सिनेमाघरों में रिलीज हुए 4 हफ्तों से ज्यादा हो चुके हैं अपनी इन चार हफ्तों में कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने कुल कमाई 176 रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म भूल भुलैया 2 ने अपने चौथे हफ्ते 13 करोड़ रुपये की कमाई की,जो कि उम्मीद से काफी ज्यादा थी. 

पहले हफ्ते फिल्म भूल भुलैया 2 ने 92.05 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इसके बाद दूसरे हफ्ते फिल्म ने 49.7 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. अपने तीसरे हफ्ते कार्तिक आर्यन की फिल्म की कमाई 21.4 करोड़ रुपये रही थी. अब भूल भुलैया 2 ने अपने चौथे हफ्ते 13 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म भूल भुलैया 2 पिछले महीने 20 अप्रैल को रिलीज हुई थी. 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report