Bholaa Box Office Collection Day 1: 'भोला' की अच्छी शुरुआत, अजय देवगन की फिल्म ने पहले दिन कमा डाले इतने करोड़

Bholaa Box Office Collection Day 1: अजय देवगन की फिल्म 'भोला' 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. जानें फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की कितनी कमाई.

Advertisement
Read Time: 5 mins
'
नई दिल्ली:

अजय देवगन की 'भोला' के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ गया है. भोला 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म में अजय देवगन के एक्शन और तब्बू की एक्टिंग की दर्शक काफी तारीफ भी कर रहे हैं. फिल्म 'भोला' की एडवांस बुकिंग को लेकर भी काफी चर्चा थी. ऐसे में इस फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. जिसमें बताया जा रहा है कि एक बार फिर से अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है.

फिल्म भोला ने अपने पहले दिन 11.20 करोड़ रुपये की ओपनिंग की है. हालांकि यह फिल्म के अनुमानित आंकड़े हैं, लेकिन अजय देवगन की इस फिल्म ने शानदार शुरुआत की है. इससे साबित होता है कि फिल्म आने वाले दिनों में अच्छी कमाई करने वाली है. बता दें कि फिल्म 'भोला' साउथ सिनेमा की सुपरहिट फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक है. कैथी को लोकेश कनगराज जैसे अनुभवी और अपने काम में माहिर डायरेक्टर ने बनाया था.

फिल्म भोला में अजय देवगन के एक्शन ने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया है. फिल्म में 6 मिनट के एक्शन सीन ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं. फिल्म भोला में अजय देवगन और तब्बू के अलावा दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा, मकरंद देशपांडे, गजराज राव और अमला पॉल जैसी कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. बीते दिनों फिल्म भोला का ट्रेलर रिलीज  हुआ था. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म भोला से पहले अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी दृश्यम 2 में नजर आई थी. जो हिट साबित हुई थी. 

अनुष्का-विराट, सोनम, अनन्या समेत अन्य Dior's Pre-Fall Fashion Show में पूरे स्टाइल में पहुंचे

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: विपक्ष पर निशना साधते हुए पीएम ने कहा- 'MVA विकास के कामों को लटकाती है'