'भोला' में इस एक्शन सीक्वेंस को देख बजने वाली हैं सीटियां, 6 मिनट के सीन के लिए अजय देवगन को करनी पड़ी इतने दिन शूटिंग

फिल्म भोला का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुई था. जिसमें न केवल अजय देवगन का अलग लुक देखने को मिला था बल्कि उनका शानदार एक्शन भी नजर आया था. ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म भोला में अजय देवगन हैरान कर देने वाले स्टंट करते दिखाई देंगे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म भोला का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. उनकी यह फिल्म लंबे वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म भोला का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुई था. जिसमें न केवल अजय देवगन का अलग लुक देखने को मिला था बल्कि उनका शानदार एक्शन भी नजर आया था. ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म भोला में अजय देवगन हैरान कर देने वाले स्टंट करते दिखाई देंगे. इस बीच अभिनेता ने फिल्म से जुड़े एक्शन सीन्स की मेकिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

साथ ही अजय देवगन ने खुलासा किया है कि फिल्म भोला में 6 मिनट का एक्शन सीन होने वाला है. जिसके लिए उन्होंने 11 दिन शूटिंग की है. साथ ही इस सीन को शूट करने के लिए अजय देवगन ने अपनी टीम के साथ मिलकर तीन महीने तक प्लानिंग की थी. यह एक्शन सीन ट्रक और बाइक पर होने वाला है. वीडियो में अजय देवगन अपनी टीम के साथ फिल्म भोला के एक्शन सीन की मेकिंग करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में इन एक्शन सीन को देखकर कहा जा सकता है कि इस हैरतअंगेज सीक्वेंस के लिए सिनेमाघरों में हर तरफ सीटियां और तालियां बजने वाली हैं.

Advertisement

फिल्म भोला नॉन- स्टॉप एक्शन से भरी हुई और एक गहरे भावनात्मक जुड़ाव की कहानी है जो कि फिल्म का मुख्य आकर्षण है. इस लंबे बाइक-ट्रक चेज़ सीक्वेंस जिसे भारत और यूरोप के फाइटर्स, स्पेशलिस्ट और सुपरवाइजर की मदद से 11 दिनों में बड़ी मेहनत से शूट किया गया है. फिल्म के टीजर और ट्रेलर में दिखाए गए बाइक सीक्वेंस फिल्म के कुछ खतरनाक एक्शन सीक्वेंस में शामिल हैं. फिल्म के लीड एक्टर ने खुद कई सारे रोमांचक बाइक एक्शन सीक्वेंस को फिल्माया है जो कि काफी खतरनाक और भयानक हैं जिनकी नकल करना भी काफी कठिन होगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Wolf Attack in UP: 4 भेड़िए पकड़े गए, बाकी कब शिकंजे में आएंगे? | Bahraich | NDTV India