भोजपुरी फिल्म गवनवां के साड़ी का ट्रेलर रिलीज, मौत के बाद पूरी हुई बहू की आरजू, इमोशंस की ओवरडोज

Gawnwa Ke Saree Trailer: भोजपुरी फिल्म गवनवां की साड़ी का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में इमोशंस की बाढ़ है और इसे एक बार देखकर दोबारा जरूर करेंगे क्लिक.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Gawnwa Ke Saree Trailer: भोजपुरी फिल्म गवनवां के साड़ी का ट्रेलर रिलीज
नई दिल्ली:

Gawnwa Ke Saree Trailer: भोजपुरी फिल्मों में एक्शन, म्यूजिक और सिजलिंग सीन्स के बीज इमोशन्स की भी खूब भरमार होती है. यूट्यूब पर फिलहाल जिस मूवी के ट्रेलर का बोलबाला है. उस मूवी का ट्रेलर इस कदर जज्बातों से भरपूर है कि देखकर आंखों से आंसू ही आ जाएंगे. इस भोजपुरी फिल्म में पिता और बेटी का प्यार है. तो, सास और बहू का प्यार भरा रिश्ता भी है. पति और पत्नी की प्यारी कैमिस्ट्री भी है. ये ट्रेलर है भोजपुरी फिल्म 'गवनवां की साड़ी' का जिसे यूट्यूब पर चौबीस घंटे में ही लाखों हिट्स मिल चुके हैं.

Advertisement

भोजपुरी फिल्म गवनवां की साड़ी मूवी के ट्रेलर में क युवक युवती की शादी की बात होती है. जिस बहन से रिश्ता फिक्स होता है वो शादी वाले दिन ही भाग जाती है. लेकिन बारात लौटाने की जगह लड़के वाले छोटी बहन से दूल्हे की शादी करा देते हैं. हालांकि गौना कराने के लिए कुछ दिन रुकने के लिए मान जाते हैं. इस बीच लड़की की सास का एक्सिडेंट होता है. तब बहू पूरे दिल से सास की सेवा करती है और अपने घर वापस आ जाती है. बहू की सेवा से खुश सास कहती है कि वो खुद अपनी बहू के लिए गौने की साड़ी खरीदेगी. लेकिन गौने के दिन ही बहू की मौत हो जाती है. उसके बाद सास अपनी बहू की देह के साथ ही गौने की रस्म पूरी करवाती है. ताकि, उसकी आखिरी इच्छा पूरी हो सके.

यूट्यूब पर 22 जून 2024 को रिलीज हुए ट्रेलर को नौ लाख व्यूज मिल चुके हैं. इस फिल्म में आपको संजना पांडे, आकाश, स्लेशा मिश्रा, किरण यादव और विनोद मिश्रा जैसे सितारे देखने को मिलेंगे. फिल्म का ट्रेलर बी4यू भोजपुरी मूवीज पर रिलीज हुआ है. जिसे डायरेक्ट किया है संजीव बोहरपी ने और कहानी लिखी है सत्येंद्र सिंह ने.

Advertisement
Featured Video Of The Day
धार्मिक आधार पर भेदभाव को लेकर क्या बोले चंद्रशेखर आज़ाद