भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने की 'लाइगर' से मुलाकात, विजय देवेराकोंडा संग फोटो शेयर कर बोलीं- मिलना रह गया था

अभी कुछ समय पहले ही विजय देवेराकोंडा और अनन्या पांडे पटना में अपनी फिल्म लाइगर का प्रमोशन करने पहुंचे थे, लेकिन इस दौरान उनकी भोजपुरी एक्ट्रेस से मुलाकात नहीं हो पाई थी.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

तेलुगू एक्टर विजय देवेराकोंडा (Vijay Deverakonda) इस समय अपनी फिल्म लाइगर को खूब प्रमोट कर रहे हैं. दिल्ली से लेकर बिहार तक एक्टर हर जगह जाकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. इस बीच वह हाल ही में पटना पहुंचे थे, जहां वे भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) से नहीं मिल पाए थे, लेकिन मुंबई में उन्होंने अक्षरा से मुलाकात की. अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विजय के साथ अपनी फोटो शेयर की, जो तेजी से वायरल हो रही है. आइए आपको भी दिखाते हैं अक्षरा और विजय की यह तस्वीर.

अक्षरा सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो फोटो शेयर की, उसमें वे तेलुगू एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ नजर आ रही हैं. फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा, 'हमारा पटना में मिलना रह गया था, पर फाइनली अच्छा समय बीता'. इस तस्वीर में एक तरफ जहां विजय टाइगर प्रिंट वाली लूज सी शर्ट पहने नजर आ रहे हैं और हमेशा की तरह बेहद स्टाइलिश लग रहे हैं, तो वहीं अक्षरा सिंह भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने हल्के नीले रंग का जंपसूट पहना हुआ है. साथ ही इसे व्हाइट कलर के लूज शर्ट और कानों में लूप वाले ईयररिंग के साथ पेयर किया है.

बता दें कि अभी कुछ समय पहले ही विजय देवेराकोंडा और अनन्या पांडे पटना में अपनी फिल्म लाइगर का प्रमोशन करने पहुंचे थे, लेकिन इस दौरान उनकी भोजपुरी एक्ट्रेस से मुलाकात नहीं हो पाई थी, लेकिन मुंबई में दोनों ने एक-दूसरे से मुलाकात की और उसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की.

Advertisement

Advertisement


इंस्टाग्राम पर विजय देवेराकोंडा और अक्षरा सिंह की फोटो तेजी से वायरल हो रही है और 1 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. फैंस दोनों को देखकर काफी खुश हैं. कोई इस पर लव इमोजी बना रहा है, तो कोई लाइगर अर्जुन रेड्डी की तारीफ कर रहा है. बता दें कि विजय देवेराकोंडा ने अर्जुन रेड्डी जैसी शानदार फिल्म में अभिनय किया था, जिसका हिंदी रिमेक बॉलीवुड में कबीर सिंह के नाम से बना. उनकी तेलुगू हिंदी फिल्म लाइगर जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसकी रिलीज डेट 25 अगस्त है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Attack On Lebanon: Hezbollah Chief की धमकी के बाद इजरायल के ताबड़तोड़ हमले