भैया जी की रिलीज के पहले दिन ही कैंसिल हुए शो? बॉलीवुड एक्टर ने किया यह दावा

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी भैया जी के रिलीज होते ही शो कैंसिल होने की जानकारी केआरके ने दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
भैया जी के शोज कैंसिल होने की केआरके ने दी जानकारी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी की 24 मई को भैयाजी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. यह एक्टर के करियर की 100वीं फिल्म है, जिसके प्रमोशन में वह इन दिनों व्यस्त नजर आ रहे है. इसी बीच एक्टर केआरके यानी कमाल आर खान ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि भैया जी के सारे शोज कैंसल हो गए हैं. हालांकि इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. लेकिन केआरके ने अपने ट्वीट के जरिये मनोज बाजपेयी और उनकी फिल्म को लेकर निशाना साधा है. भैयाजी को अपूर्व सिंह कारकी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में मनोज बाजपेयी के अलावा विपिन शर्मा, जतिन गोस्वामी और जोया हुसैन के मुख्य किरादरों में नजर आएंगे.

Advertisement

एक्टर और फिल्म समीक्षक केआरके ने मनोज बाजपेयी की फिल्म को भोजपूरी मूवी बताते हुए कहा है कि फिल्म के 100 परसेंट शोज कैंसिल हो गए हैं. वहीं एक्टर के साथ काम करने वाले प्रोड्यसर्स को दिमागी तौर पर डिस्टर्ब बताया है. इस पोस्ट पर लोगों का रिएक्शन आ रहा है. जहां कुछ उन्हें ट्रोल करते दिख रहे हैं तो वहीं कुछ उनका सपोर्ट कर रहे हैं. 

Advertisement

गौरतलब है कि मनोज बाजपेयी बॉलीवुड के टेलेंटेड एक्टर्स में गिने जाते हैं, जिन्होंने सिर्फ एक बंदा, गैंग्स ऑफ वासेपुर, किलर सूप, फैमिली मैन और भैया जी जैसे प्रॉजेक्ट्स में काम किया है.

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai Hoarding Collapse Case में IPS Quaiser Khalid को किया गया Suspended