Bhaiya Ji Box Office Collection: अपनी 100वीं फिल्म से शतक नहीं लगा पाए मनोज बाजपेयी, चार दिन में भैया जी का हुआ ऐसा हाल

मनोज बाजपेयी अपनी 100वीं से बॉक्स ऑफिस पर शतक नहीं लगा पा रहे हैं. यह बात भैया जी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से साबित होती दिखाई दे रही हैं, क्योंकि चार दिन में मनोज बाजपेयी की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 8 करोड़ रुपये भी नहीं कमा पाई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जानें मनोज बाजपेयी की भैया जी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
नई दिल्ली:

मनोज बाजपेयी इन दिनों फिल्म भैया जी को लेकर सुर्खियों में हैं. दिग्गज एक्टर की यह 100वीं फिल्म है. रिलीज से पहले मनोज बाजपेयी की यह फिल्म काफी सुर्खियों में थी. भैया जी के ट्रेलर को दर्शकों ने पसंद भी किया था, लेकिन मनोज बाजपेयी अपनी 100वीं से बॉक्स ऑफिस पर शतक नहीं लगा पा रहे हैं. यह बात भैया जी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से साबित होती दिखाई दे रही हैं, क्योंकि चार दिन में मनोज बाजपेयी की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 8 करोड़ रुपये भी नहीं कमा पाई है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मनोज बाजपेयी की भैया जी का बजट करीब 20 करोड़ रुपये है. जब बजट की फिल्म होने के बावजूद मनोज बाजपेयी की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस बेहद धीमी रफ्तार से चल रही है. भैया जी ने अपने पहले दिन यानी शुक्रवार को 1.44 करोड़ की ओपनिंग की थी. वहीं शनिवार को मनोज बाजपेयी की इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2.01 करोड़ रहा. हालांकि रविवार को 2.40 करोड़ के साथ भैया जी के कमाई में थोड़ा इजाफा देखने को मिला था. 

Advertisement

लेकिन सोमवार को मनोज बाजपेयी की इस फिल्म की कमाई एकदम कम हो गई. भैया जी ने सोमवार को सिर्फ 88 लाख रुपये कमाए. इस तरह मनोज बाजपेयी की इस फिल्म ने कुल चार दिनों में 6.73 करोड़ रुपये कमाए हैं. आपको बता दें कि भैया जी को प्रजेंट किया है विनोद भानुशाली, समीक्षा शैल ओसवाल और शबाना रजा बाजपेयी ने. यह फिल्म भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड, एसएसओ प्रोडक्शंस और ऑरेगा स्टूडियोज का प्रोडक्शं है. इस रिवेंज ड्रामा का निर्माण विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, समीक्षा ओसवाल, शैल ओसवाल, शबाना रजा बाजपेयी और विक्रम खाखर ने किया है.

Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur की घटना, बंगाल में बीच सड़क महिला की बेरहमी से पिटाई | NDTV India