भाग्यश्री ने बताया की शादी के बाद ससुराल में उनके साथ क्या हुआ था, पति को थी इस बात को लेकर लंबे समय तक नाराजगी

भाग्यश्री और हिमालय शों में खाना बनाते नजर आ रहे हैं. इसी के साथ ही उन्होंने अपने शादी के दिनों की बात अपने फैंस के साथ साझा की. जिसे सुन फैंस भी काफी हैरान रह गए.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस भाग्यश्री इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इन दिनों वे टीवी शो स्मार्ट जोड़ी में पति हिमालय दासानी के साथ नजर आ रही हैं बीते दिनों तो उनकी शादी की तस्वीरों और वीडियो ने जमकर वाहवाही लूटी थी. वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों ही भाग्यश्री और हिमालय शों में खाना बनाते नजर आ रहे हैं. इसी के साथ ही उन्होंने अपने शादी के दिनों की बात अपने फैंस के साथ साझा की. जिसे सुन फैंस भी काफी हैरान रह गए.

शो के होस्ट मनीष पॉल ने भाग्यश्री से पूछा की शादी के बाद आपने कैसे घर संभाला तो भाग्यश्री बताती हैं कि जब वे अपने ससुराल गईं थी. तो खाना तो आता था बनाना बस रोटी नहीं आती थी. जिसे लेकर इनके मन में नाराजगी रहती थी की तुम मम्मी के जैसा खाना नहीं बनाती हो. पहले तो खाना बनता था. फिर जैसे ही खाना पूरा हुआ फिर चाय चढ़ जाती थी. उसके हटते ही फिर से खाने की तैयारी होने लगती थी. 

Advertisement

भाग्यश्री कहती हैं कि ये देखकर मुझे लगा कि बाप रे ये लोग कितना खाना खाते हैं. बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर फैंस का खास कमेंट देखने को मिल रहा है. एक फैन ने लिखा- क्या बात है मैम फिर भी आपने निभाया तो वहीं दूसरे फैन ने कहा अब तो मैम आप पहले से भी अच्छा खाना बनाती होंगी.

Advertisement

VIDEO: पद्मश्री मिलने की खुशी में सोनू निगम ने दी पार्टी, अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ भी पहुंचे 


Featured Video Of The Day
QUAD Summit 2024 में हिस्सा लेंगे PM Modi, America संग हो सकते हैं अहम समझौते