Bhagyashree ने शेयर किया वीडियो, जिसे देख फैन ने लिख डाली शायरी

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो पर उनके एक फैन ने मजेदार शायरी की है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
भाग्यश्री ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया वीडियो.
नई दिल्ली:

भाग्यश्री (Bhagyashree) सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी नई फोटो और वीडियो साझा करती हैं. उनके फैंस भी उनके नई पोस्ट का इंतजार करते हैं. हाल ही में 'मैंने प्यार किया' फेम एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree Video) ने अपना वीडियो शेयर किया है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इससे पहले भी उन्होंने एक गोल्डन पोटली को हाथ में लेकर फोटो पोस्ट किया था. इस फोटो पर उनके प्रशंसकों ने कई मजेदार जवाब भी दिए थे. उनका यह फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. लेकिन इस बार तो उनके वीडियो पर उनके फैन नेशायरी तक कह डाली है.

Advertisement

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो को अब तक 22 हजार बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में भाग्यश्री ने गुलाबी रंग की टीशर्ट और काले रंग का पुलओवर पहना है. वीडियो में वह आग के सामने हाथ सेंकते हुए दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'लाइट अप द फायर.' भाग्यश्री का यह वीडियो कश्मीर के पहलगाम का है. इस वीडियो पर उनके एक प्रशंसक ने कविता लिख कर उनकी तारीफ की है, लिखा है "बुझती लौ की चुनौती से तूफान भी घबरा गया, जमीन से लेके आसमान तक छा गया.'  

Advertisement

बता दें, भाग्यश्री (Bhagyashree) ने फिल्म "मैंने प्यार किया" (Maine Pyar Kiya) से अभिनय की शुरुआत की थी. यह फिल्म उनके करियर की सबसे हिट फिल्म साबित हुई थी. भाग्यश्री (Bhagyashree Films) अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ फिल्म "थलाइवी" (Thalaivi) में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Manipur Violence: हिंसा के एक साल बाद भी मणिपुर में जारी तनाव, शांति बहाली की तमाम कोशिशें जारीं