इस ओटीटी पर रिलीज होगी भगवंत केसरी, बॉक्स ऑफिस पर कमाए 100 करोड़, चटाई गणपत और टाइगर नागेश्वर राव को धूल

फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर लंबी कतारें तो लगती ही हैं. उसके बाद उन्हें ओटीटी पर रिलीज करने के लिए भी होड़ शुरू हो जाती है. भगवंत केसरी मूवी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. जिसे रिलीज करने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म में रेस जारी थी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
थियेटर में धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी पर जल्द दिखेगी भगवंत केसरी मूवी
नई दिल्ली:

इमोशन और एक्शन से भरपूर साउथ इंडियन मूवी भगवंत केसरी पिछले महीने रिलीज हुई. और, देखते ही देखते बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में कामयाब रही. साउथ इंडियन फिल्मों की यही खासियत है कि उनके फैन्स फिल्म रिलीज का बेसब्री से इंतजार करते हैं. फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर लंबी कतारें तो लगती ही हैं. उसके बाद उन्हें ओटीटी पर रिलीज करने के लिए भी होड़ शुरू हो जाती है. भगवंत केसरी मूवी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. जिसे रिलीज करने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म में रेस जारी थी. लेकिन अब एक ओटीटी ने ये दौड़ जीत ली है.

Advertisement

इस ओटीटी पर दिखेगी फिल्म

नटसिंह्मा नंदमुरी बालकृष्णन और श्री लीला की ये फिल्म पिछले महीने रिलीज हुई थी. लेकिन इसे अब तक ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज नहीं किया गया था. पर, अब ये तय हो गया है कि भगवंत केसरी नाम की ये फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. इस फिल्म को रिलीज करने के लिए अमेजॉन प्राइम वीडियो का ओटीटी प्लेटफॉर्म तय हुआ है. इस प्लेटफॉर्म पर ये फिल्म कल यानी कि 24 नवंबर 2023 से देखी जा सकती है. हालांकि अभी अमेजॉन प्राइम के प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म का सिर्फ तेलुगू वर्जन ही रिलीज होगा.

ये है स्टार कास्ट

इस फिल्म में नंदमुरी बालकृष्णन और श्री लीला तो अहम भूमिका में हैं ही, इन दोनों के अलावा काजल अग्रवाल भी फिल्म में दिखाई देंगी. बॉलीवुड फिल्मों के स्टार अर्जुन रामपाल भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं. फिल्म को डायरेक्ट किया है अनिल रविपुड़ी ने. शाइन स्क्रीन ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है. इसके अलावा मूवी कंपोज करने की जिम्मेदारी संभाली थमन एस. ने. दशहरे के मौके पर रिलीज हुई ये फिल्म एक एक्शन ड्रामा मूवी है. जिसे क्रिटिक्स से काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला. जिसके दम पर ये फिल्म 2023 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तेलुगु फिल्म बन चुकी है. अब ओटीटी पर भी फिल्म से इसी परफॉर्मेंस की उम्मीद है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra के Lonavala में एक ही परिवार के 5 लोग डूबे | NDTV India