'बेशर्म रंग' का गजल वर्जन सुनते ही हो जाएंगे रोमांटिक, भूल जाएंगे दीपिका पादुकोण के ओरिजिनल गाने को

इन दिनों पठान फिल्म का गाना बेशर्म रंग काफी सुर्खियों में हैं. इस गाने को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता शाहरुख खान पर फिल्माया गया है. शिल्पा राव की आवाज में बेशर्म रंग फुल पार्टी सॉन्ग है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं

Advertisement
Read Time: 5 mins
'बेशर्म रंग' का गजल वर्जन सुनते ही हो जाएंगे रोमांटिक
नई दिल्ली:

इन दिनों पठान फिल्म का गाना बेशर्म रंग काफी सुर्खियों में हैं. इस गाने को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता शाहरुख खान पर फिल्माया गया है. शिल्पा राव की आवाज में बेशर्म रंग फुल पार्टी सॉन्ग है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं, लेकिन क्या आप ने दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के इस गाने का गजल वर्जन सुना है ? अगर नहीं तो इन दिनों सोशल मीडिया पर बेशर्म रंग का गजल वर्जन वायरल हो रहा है, जिसे सुनने के बाद बेहद रोमांटिक हो जाएंगे.

बेशर्म रंग के गजल वर्जन को कोलकाता के सिंगर सौम्य मुखर्जी ने अपने भाई के साथ गाया है. इस गजल को सौम्य ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने एक वीडियो बनाया जिसमें दिखाया गया है कि गाने का ग़ज़ल वर्जन कैसा होगा. बेशर्म रंग का गजल वर्जन सुन आप भी हैरान हो जाएंगे. इस गजल को सोशल मीडिया पर कई लोग काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

बेशर्म रंग के गजल वर्जन की कई सोशल मीडिया यूजर्स ने तारीफ भी की है. बात करें पठान के गाने की तो फिल्म के बेशर्म रंग गाने को लेकर काफी विवाद हो गया है. गाने में दीपिका पादुकोण की बिकिनी के कलर के लेकर कई राजनेताओं ने अपनी नाराजगी जाहिर की. इतना ही नहीं बेशर्म रंग गाने के बाद फिल्म पठान को सोशल मीडिया पर बॉयकॉट की मांग होने लगी. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के साथ अभिनेता जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस हादसे में सैकड़ों लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन? | Sach Ki Padtaal | UP