Mridula Tripathi से पहले ये 5 एक्ट्रेस भी कर चुकी हैं बॉलीवुड में डेब्यू, एक तो ले चुकी है सबसे ज्यादा फीस

मृदुला त्रिपाठी की गिनती उन अभिनेत्रियों में होने लगी जिन्होंने अपनी शादी के बाद एक्टिंग करनी शुरू की. आज हम आपको उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
मृदुला त्रिपाठी, पंकज त्रिपाठी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज और मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी की पत्नी मृदुला खूबसूरती में किसी हिंदी सिनेमा की अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह अक्सर अभिनेता के साथ दिखाई देती रहती हैं. वहीं पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकारों में गिनती होती है. ऐसे में उनकी पत्नी मृदुला त्रिपाठी ने भी पति के रास्ते में चलने का फैसला कर लिया है. जी हां, मृदुला जल्द फिल्मी पर्दे पर एक्टिंग करती दिखाई देंगी. वह बंगाली फिल्मों से अपना एक्टिंग करियर शुरू कर रही हैं. जिसके बाद मृदुला त्रिपाठी की गिनती उन अभिनेत्रियों में होने लगी जिन्होंने अपनी शादी के बाद एक्टिंग करनी शुरू की. आज हम आपको उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं. 

सनी लियोनी
यह बॉलीवुड की चर्चित की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं. बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले सनी लियोनी शादीशुदा थीं. उन्होंने एडल्ट फिल्मों के अभिनेता डेनियल वेबर से शादी की थी. सनी लियोनी ने बॉलीवुड में डेब्यू साल 2012 में फिल्म जिस्म से किया था. 

अदीति राव हैदरी
यह बॉलीवुड की दिल्ली 6, रॉकस्टार, पद्मावत और अजीब दास्तां जैसी शानदार फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. अदीति राव हैदरी ने साल फिल्म दिल्ली 6 से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. उस वक्त वह शादीशुदा थीं. 

Advertisement

चित्रांगदा सिंह
यह भी बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने शादी के बाद एक्टिंग को अपने करियर के तौर पर चुना. चित्रांगदा सिंह ने साल 2001 में गोल्फर ज्योति रंधावा से शादी की थी. इसके बाद उन्होंने साल 2005 में फिल्म हजारों ख्वाहिशें ऐसी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि चित्रांगदा सिंह और ज्योति रंधावा अब अलग हैं. 

Advertisement

विद्या मालवड़े
इन्होंने अपने पहले पति अरविंद सिंह बग्गा के साल 1997 में शादी की थी. शादी के बाद विद्या मालवड़े ने 2003 में फिल्म इंतेहा से बॉलीवुड में करियर शुरू किया था. हालांकि उनके पहले पति एक प्लेन हादसे में मारे गए. जिसके बाद विद्या मालवड़े ने दूसरे शादी निर्देशक आशुतोष गोवारिकर से की. 

Advertisement

मौसमी चटर्जी 
यह सत्तर के दशक की महंगी अभिनेत्रियों में से एक रह चुकी हैं. मौसमी चटर्जी ने कई शानदार फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है. उन्होंने जयंत मुखर्जी से शादी की थी. शादी के बाद मौसमी चटर्जी पर्दे पर एक्टिंग करती दिखाई दी थी. इसके लिए उनके पति ने उनका काफी सपोर्ट किया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस मामले में गिरफ्तार Ram Ladaite Yadav के घर पहुँचे समाजवादी नेता