किक से पहले सलमान खान ने इस फिल्म में दौड़ाती थी जमकर साइकिल, भाईजान बॉक्स ऑफिस की जमकर कमाई

साइकिल पर स्वैग के साथ सवारी कर रहे सलमान खान इससे पहले भी एक फिल्म में साइकिल की सवारी करते नजर आए. अब उस साइकिलिंग में स्वैग था, स्टाइल थी या फिर थी कॉमेडी वो आप खुद देखिए और तय कीजिए.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
साइक्लिंग में सलमान भाई का नहीं है कोई जवाब, देखें वीडियो
नई दिल्ली:

सलमान खान का किक मूवी वाला सीन तो आपको याद ही होगा. सलमान खान पूरे स्वैग के साथ हाई स्पीड साइकिल चलाते हुए आते हैं. उनकी साइकिल इतनी तेज रफ्तार से भागती है कि पुलिस की जीप भी उन्हें पकड़ नहीं पाती. उसके बाद वो उसी साइकिल से ट्रेस के सामने से भी गुजर जाते हैं. साइकिल पर स्वैग के साथ सवारी कर रहे सलमान खान इससे पहले भी एक फिल्म  में साइकिल की सवारी करते नजर आए. अब उस साइकिलिंग में स्वैग था, स्टाइल थी या फिर थी कॉमेडी वो आप खुद देखिए और तय कीजिए. इतना जरूर हम कह सकते हैं कि ये साइकलिंग देखकर आपको आमिर खान की जो जीता वही सिकंदर की याद जरूर आएगी.

सलमान का साइकिल स्टंट

सलमान खान की मूवी संगदिल सनम का ये वीडियो शेयर किया है रेट्रो बॉली मीम्स नाम के इंस्टाग्राम चैनल ने. इस सीन में एक जबरदस्त साइकिल रेस होती दिखाई दे रही है. सलमान खान बहुत से लड़कों के साथ रेस के लिए खड़े हैं. कुछ लड़के किसी प्लानिंग में भी लगे दिखाई देते हैं. रेस शुरू होते ही सलमान खान पूरी स्पीड में साइकिल चलाते हुए आगे निकल जाते हैं. बीच  में एक लड़का उन्हें किक करके साइकिल से गिरा देते है. सलमान खान फिर उठते हैं. और, रेस में शामिल हो जाते हैं. उसके बाद वो एक एक कर उन सब लड़कों को गिरा देते हैं जो उन्हें गिराने की साजिश कर रहे थे. हालांकि आखिर में वो खुद गिर जाते हैं.

Advertisement

फैन्स ने कहा आमिर खान से बड़ा सिकंदर

इस सीन को देखकर एक फैन ने लिखा कि इसलिए भाईजान हमेशा साइकिल चलाते हैं. एक फैन ने लिखा कि आमिर खान की जो जीता वही सिकंदर भी इस रेस के आगे कुछ नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि भाई को हराना कोई आसान काम नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि जो जीता वही सिकंदर के साथ रोड रैश कोलेब हो गई है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Russia India Relations: BRICS Summit से पहले Putin का बयान: PM Modi मुझसे Ukraine पर बात करते हैं...