कियारा आडवाणी नहीं बल्कि ये मिस वर्ल्ड बनने वाली थी कबीर सिंह की प्रीति, अब फिल्म ठुकराना पड़ा इतना भारी आज तक नहीं दे पाई एक भी हिट

साल 2019 में आई फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर ने आईकॉनिक रोल प्ले किया और उनके अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आईं, लेकिन क्या आप जानते हैं कियारा से पहले ये रोल एक पूर्व मिस वर्ल्ड को ऑफर किया गया था.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

साउथ सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक कबीर सिंह में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी ने बेहतरीन अभिनय किया और यह साल 2019 की सबसे बड़ी हिट फिल्म भी बनी. इस फिल्म ने जहां शाहिद कपूर के करियर को नया मुकाम दिया, तो वहीं कियारा के प्यारे और सोबर लुक ने सभी का दिल जीत लिया. इस फिल्म ने लगभग 400 करोड़ रुपए का कारोबार किया था, लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि कबीर सिंह फिल्म के लिए कियारा आडवाणी मेकर्स की पहली पसंद नहीं थीं, बल्कि इस फिल्म के लिए एक विश्व सुंदरी को अप्रोच किया गया था.

कियारा नहीं ये एक्ट्रेस निभाती प्रीति सिक्का का किरदार
कबीर सिंह फिल्म में कियारा आडवाणी ने प्रीति सिक्का नाम की भोली-भाली सी लड़की का किरदार निभाया था, लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि कियारा आडवाणी से पहले संदीप रेड्डी वांगा ने इस फिल्म के लिए मिस वर्ल्ड रहीं मानुषी छिल्लर को अप्रोच किया था. हालांकि, उस दौरान मानुषी ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया और बाद में यह रोल कियारा आडवाणी को मिला, जिसमें उन्होंने आईकॉनिक रोल प्ले किया और आज भी शाहिद कपूर उन्हें प्रीति नाम से ही बुलाते हैं, क्योंकि बड़े पर्दे पर दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया.

एक भी फिल्म हिट नहीं दे पाईं मानुषी छिल्लर
14 मई 1997 को सोनीपत, हरियाणा में जन्मी मानुषी छिल्लर ने साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया. इसके बाद उन्हें कई बॉलीवुड फिल्मों का ऑफर मिला, लेकिन उन्होंने साल 2022 में अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से अपने करियर की शुरुआत की. यह फिल्म बड़े पर्दे पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई और डिजास्टर फिल्म साबित हुई. इसके अलावा मानुषी छिल्लर द ग्रेट इंडियन फैमिली और ऑपरेशन वैलेंटाइन जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. हाल ही में वो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ बड़े मियां छोटे मियां फिल्म की रीमेक में नजर आई थीं, लेकिन ये  फिल्म भी बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. अब जल्द ही मानुषी छिल्लर तेहरान फिल्म में नजर आने वाली हैं, जिसमें वह जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. 

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India