Bastar OTT Release: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी बस्तर, जानें कब और कहां देख सकेंगे अदा शर्मा की फिल्म

Bastar OTT Release: अगर जो दर्शक 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' सिनेमाघरों में नहीं देखना चाहते और जल्द ओटीटी पर दे सकते हैं, क्योंकि यह किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. इसकी घोषणा हो चुकी है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
B
नई दिल्ली:

Bastar OTT Release: 'द केरल स्टोरी' के बाद अदा शर्मा फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' लेकर आई हैं. उनकी यह फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. रिलीज से पहले 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. अब रिलीज के अगले दिन इस फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. अगर जो दर्शक 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' सिनेमाघरों में नहीं देखना चाहते और जल्द ओटीटी पर दे सकते हैं, क्योंकि यह किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. इसकी घोषणा हो चुकी है.

दरअसल 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' जब सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो इसकी शुरुआत में ही आधिकारिक तौर पर घोषणा हो चुकी है कि अदा शर्मा की 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी. आमतौर पर कोई फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के 40 से 50 दिनों के बाद ओटीटी पर रिलीज हो जाती है. ऐसे में देखा जाए तो 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' अगले महीने के आखिरी में ओटीटी पर रिलीज हो सकती है. गौरतलब है कि यह फिल्म नक्सली इलाके की सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह कहते हैं, "बस्तर: द नक्सल स्टोरी के साथ, असुविधाजनक सच्चाइयों को उजागर करने की यात्रा जारी है. द केरल स्टोरी के बाद, हम एक और धमाकेदार कहानी को उजागर करने के लिए तैयार हो रहे हैं. इस बोल्ड कहानी को पेश करना सम्मान की बात है और ईमानदार फिल्म जो हर किसी को अंदर तक झकझोर देगी."

वहीं निर्देशक सुदीप्तो सेन ने कहा, "द केरल स्टोरी को मिले जबरदस्त प्यार और आशीर्वाद के बाद - हमने आजाद भारत के एक और डेडली सीक्रेट को सामने लाने की हिम्मत जुटाई. यह बस्तर से है - हमारे देश के दिल से. ये एक भयंकर, घिनौनी सच्चाई है जो आपको आपके अस्तित्व के मूल में झकझोर देगी. हमारा दृढ़ विश्वास है कि आपने हमें जो आशीर्वाद और समर्थन दिया है, हमें फिर वैसा ही आशीर्वाद और समर्थन मिलेगा.'' फिल्म के पहले पोस्टर में फिल्म की एक अहम घटना को दिखाया गया है, जो कि डराने वाली भी है. लटकती लाशों का सीन पूरी फिल्म की सिर्फ 1% झलक है जिसे निर्माता विपुल अमृतलाल शाह और निर्देशक सुदीप्तो सेन दर्शकों के सामने पेश करने जा रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India