'बेसुरा' गाना गाने पर पुलिस ने सिंगर को किया थाने में बंद, कहा- दोबारा ऐसा न हो

बांग्लादेश में एक अलग तरह का मामला सामने आया है. यहां की पुलिस ने एक सिंगर को इसलिए हिरासत में ले लिया क्योंकि वह बेसुरा गाना गा रहा था. इतना ही नहीं सिंगर को घंटों थाने में बैठाकर भी रखा है.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins
हीरो अलोम
नई दिल्ली:

बांग्लादेश में एक अलग तरह का मामला सामने आया है. यहां की पुलिस ने एक सिंगर को इसलिए हिरासत में ले लिया क्योंकि वह बेसुरा गाना गा रहा था. इतना ही नहीं सिंगर को घंटों थाने में बैठाकर भी रखा है. यह सिंगर हीरो अलोम हैं. हीरो अलोम बांग्लादेश के चर्चित एक्टर और सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. उनके सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. हीरो अलोम खुद को सबसे स्टाइलिश मानते हैं. फेसबुक पर उनके लगभग दो मिलियन फॉलोअर्स और यूट्यूब पर लगभग 1.5 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं. 

यही वजह है जो हीरो अलोम के वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं. पिछले हफ्ते बांग्लादेश की पुलिस ने उन्हें इसलिए गिरफ्तार किया क्योंकि वह क्लासिकल सॉन्ग गा रहे थे. पुलिस ने आरोप लगाया है कि हीरो अमोल ने क्लासिकल सॉन्ग काफी बेसुरी आवाज में गाया है. इतना ही नहीं पुलिस ने सिंगर को दोबारा क्लासिकल सॉन्ग न गाने की हिदायत दी है. अपने साथ हुई इस घटना के बारे में हीरो अमोल ने खुद न्यूज एजेंसी एएफपी को बताया है. 

उन्होंने कहा कि पिछले हफ्ते पुलिस ने उन्हें 'मानसिक रूप से प्रताड़ित' किया. पुलिस ने उन्हें क्लासिकल सॉन्ग गाने से मना किया. हीरो अमोल ने कहा है कि पुलिस ने उन्हें एक गायक के तौर पर बहुत बदसूरत बताया था. इसके बाद हीरो अमोल को माफीनामा तक लिखना पड़ा है. हीरो अमोल ने कहा, 'पुलिस ने मुझे सुबह छह बजे उठाया और आठ घंटे तक वहीं रखा। उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं रवींद्रनाथ टैगोर और बांग्लादेश के राष्ट्रीय कवि काजी नजरूल इस्लाम के गाने क्यों गाता हूं,'

हीरो अमोल को लेकर ढाका के चीफ डिटेक्टिव हारुन उर राशिद ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि अमोल ने अपने वीडियो में बिना अनुमति के पुलिस की वर्दी पहननी और प्यार भरे गाने गाने के लिए माफी मांगी है. हमें उनके खिलाफ कई शिकायतें मिलीं थी. उन्होंने क्लासिकल गाने की पारंपरिक शैली को पूरी तरह से बदल दिया. अमोल ने हमें आश्वासन दिया कि वह ऐसे गाने दोबारा नहीं गाएंगे.'

कैटरीना कैफ एयरपोर्ट पर आईं नज़र, डेनिम में लगी बेहद खूबसूरत

Featured Video Of The Day
NDTV World Summit | 10 मिनट में फूड डिलिवरी, Co-founder Aadit Palicha ने बताया Zepto का प्लान