हर्षाली मल्होत्रा ने वीडियो शेयर कर कहा- मैं गुस्सा हो गई तो आप मनाओगे....

बजरंगी भाईजान फिल्म से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपना करियर शुरू करने वाली हर्षाली मल्होत्रा का नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें यह उनका अनोखा अंदाज सुर्खियो में है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बजरंगी भाईजान फिल्म से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपना करियर शुरू करने वाली हर्षाली मल्होत्रा इन दोनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है. इंस्टाग्राम पर उन्हें फॉलो करने वाली की संख्या मिलियंस में है. फैंस हर्षाली मल्होत्रा की लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. फिलहाल तो हर्षाली मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर छा गया है. इस वीडियो में हर्षाली अपने फैन्स से बहुत ही मजेदार सवाल पूछ रही हैं. 

हर्षाली मल्होत्रा का इस वीडियो में अंदाज काबिले तारीफ है. उनकी क्यूटनेस फैंस को काफी पसंद आती है. वहीं हाल ही में शेयर की गई वीडियो में वे कहती नजर आ रही हैं कि "मैं बस एक ही शर्त पर हां करूंगी कि गुस्सा भी मैं करूंगी, बात भी मैं नहीं करूंगी, रूठूंगी भी मैं, लेकिन मनाओगे आप.' हर्षाली के इस वीडियो के शेयर किए बस कुछ ही देर हुई है और अब तक इस वीडियो पर 80 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 

बता दें कि इससे पहले हर्षाली मल्होत्रा का जलेबी बेबी पर वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में हर्षाली अपनी पसंद की चीजें बताती नजर आ रही थीं. वीडियो के साथ ही दो चित्र भी ऊपर बने दिखाई दे रहे हैं. इन दो ऑप्शन में से एक को चुन वे अपनी पसंद फैंस के सामने रख रही हैं. जैसे उन्हें बीच नहीं बल्कि वादियां पसंद हैं. पेट्स में कैट की जगह डॉग को वो पसंद करती हैं. 

Featured Video Of The Day
J&K Assembly Elections 2024: पहले दौरान में 61.1 प्रतिशत वोटिंग के क्या हैं मायने?