बजरंगी की मुन्नी रस्सी पर उल्टा लटक कर रही थीं कुछ ऐसा, हर्षाली का यह वीडियो देख रुक जाएगी फैन्स की सांसें

सलमान खान की बजरंगी भाईजान की मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा ने भी योग दिवस पर अपना खास वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जो कि उन्होंने चाहा नहीं था लेकिन हो गया वैसा.

Advertisement
Read Time: 15 mins
'
नई दिल्ली:

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर एक तरफ नरेंद्र मोदी ने ग्लोबल लेवल पर योग की ख्याति बढ़ाई और न्यूयॉर्क स्थित यूएन ऑफिस में योग किया. दूसरी तरफ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस काम में पीछे नहीं रहे. अधिकांश सेलिब्रिटीज ने अपने अपने तरीके से योग को प्रमोट करने वाले फोटोज वीडियो शेयर किए. बजरंगी भाईजान की मुन्नी यानी कि हर्षाली मल्होत्रा ने भी योग दिवस पर अपना खास वीडियो शेयर किया. इस वीडियो के साथ उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत कैप्शन भी शेयर किया. पर, जैसा उन्होंने चाहा था वैसा हुआ नहीं.

इंप्रेस करने में असफल

हर्षाली मल्होत्रा ने एरियल एक्रोबेट यानी कि एरियल योग करते हुए अपना वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक रस्सी के सहारे वो लटक कर योग कर रही है. ऐसे बहुत से वीडियोज आपने पहले भी देखें होंगे जिसमें सेलिब्रिटी एरियल योग करते नजर आते हैं. उनसे कंपेयर करेंगे तो आसानी से समझ जाएंगे कि हर्षाली मल्होत्रा से चूक कहां हुई है. इस योग में एक्सपर्ट जितनी स्मूदली रस्सी पर खुद को होल्ड करते हैं हर्षाली मल्होत्रा के लिए ये काम उतना आसान नजर नहीं आ रहा. एक बार तो वो रस्सी से फिसल भी जाती हैं. गनीमत ये रही कि उनका सिर नीचे जमीन से नहीं टकराया. वीडियो देखकर साफ नजर आता है कि हर्षाली मल्होत्रा को अभी प्रैक्टिस की और ज्यादा जरूरत है.

Advertisement

फैन्स ने बढ़ाया हौसला

बचपन की क्यूट मुन्नी को प्यार करने वाले फैन्स ने इंस्टाग्राम पर भी बजरंगी भाईजान की इस मुन्नी का खूब हौसला बढ़ाया. कुछ यूजर्स ने लिखा कि बिना रुके ऐसे ही मेहनत करते रहें कामयाबी जरूर मिलेगी. एक यूजर ने लिखा कीप शाइनिंग बिटिया. कुछ यूजर्स ने क्लेपिंग का इमोजी शेयर कर हर्षाली मल्होत्रा की हौसलाफजाई की है. हालांकि कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने सवाल किया है कि हर्षाली मल्होत्रा क्या करने की कोशिश कर रही हैं. कुछ यूजर्स ने हैप्पी योग डे लिखकर हर्षाली मल्होत्रा को विश भी किया है.

Advertisement

ये भी देखें: शादी के बंधन में बंधे धर्मेंद्र के पोते करण देओल