'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' अब दिखने लगी हैं इतनी बड़ी, लेटेस्ट वीडियो में नजर आईं बेहद क्यूट

बॉलीवुड फिल्म बजरंगी भाईजान में छोटी बच्ची मुन्नी (Munni) का किरदार करने वाली हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने सोशल मीडिया पर अपना नया वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म बजरंगी भाईजान में छोटी बच्ची मुन्नी (Munni) का किरदार करने वाली हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने सोशल मीडिया पर अपना नया वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह काफी क्यूट दिख रही हैं. हर्षाली मल्होत्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अभी महज 14 साल की हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके लाखों फैंस हैं. हर्षाली मल्होत्रा की सोशल मीडिया पोस्ट्स को यह फैंस खूब पसंद करते रहते है. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट वीडियो शेयर की है. 

इस वीडियो में हर्षाली मल्होत्रा को रेड ड्रेस में दिखा जा सकता है. उन्होंने आंखों पर सन ग्लासेस लगाया हुआ है. साथ ही अपने बालों को भी खोला हुआ है. इस वीडियो में हर्षाली मल्होत्रा किसी ग्रीन एरिया में चलती दिखाई दे रही हैं. ऐसे में उनकी क्यूटनेस देखती ही बन रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने खास कैप्शन भी लिखा है.

हर्षाली मल्होत्रा ने कैप्शन में लिखा, 'एक रॉकिंग वीकेंड की ओर.' सोशल मीडिया पर हर्षाली मल्होत्रा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. उनके फैंस भी वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बहुत से फैंस उनकी तारीफ की है. आपको बता दें कि हर्षाली मल्होत्रा ने हाल ही में अपना 14 बर्थडे सेलिब्रेट किया था. बीती 3 जून को उन्होंने अपना 14वां बर्थडे मनाया.

इस मौके पर हर्षाली मल्होत्रा को बॉलीवुड सितारों सहित तमाम फैंस से सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई. वहीं उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपनी बर्थडे पार्टी भी रखी.  पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. सोशल मीडिया पर 14 साल की उम्र में भी हर्षाली मल्होत्रा की फैन फॉलोइंग किसी बड़े कलाकार से कम नहीं हैं.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल के सोचे-समझे लगातार हमलों से हमलों से हिज्बुल्लाह हो जाएगा खत्म ?