बजरंगी भाईजान की मुन्नी से 9 साल बाद मिले चांद नवाब, हर्षाली मल्होत्रा की हाइट देख नवाजुद्दीन सिद्धिकी भी रह गए हैरान

सलमान खान की बजरंगी भाईजान में पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब का किरदार निभाने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी की मुलाकात मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा से हुई, जिसका वीडियो सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बजरंगी भाईजान एक्ट्रेस हर्षाली मल्होत्रा को देख हैरान रह गए नवाजुद्दीन सिद्दिकी
नई दिल्ली:

सलमान खान की सुपरहिट फिल्मों में से एक बजरंगी भाईजान आज भी दर्शकों के फेवरेट है. कबीर खान द्वारा निर्देशित साल 2015 में आई इस फिल्म में भाईजान के अलावा करीना कपूर खान, ओम पुरी, नवाजुद्दीन सिद्दिकी और हर्षाली मल्होत्रा अहम रोल में नजर आए. कहानी थी पाकिस्तानी लड़की मुन्नी (हर्षाली मल्होत्रा) की जो सुन और बोल नहीं सकती. वह भारत में खो जाती है और उसकी मुलाकात भगवान हनुमान भक्त बजरंगी से होती है, जो उसे अपनी जान खतरें में डाल कर पाकिस्तान पहुंचाने की कोशिश करता है और पड़ोसी मुल्क में फंस जाता है. जहां उसकी मुलाकात चांद नवाब (नवाजुद्दीन सिद्दिकी) से होती है और वह उसकी मदद करता है. इस फिल्म को 9 साल बीत चुके हैं और कास्ट का लुक पूरी तरह बदल चुका है. 

Advertisement

इन सबमें सबसे ज्यादा जो बदलाव आया है वह हर्षाली मल्होत्रा में आया है, जो अब 16 साल की हो चुकी हैं. वहीं केवल फैंस ही नहीं बल्कि जब एक्ट्रेस की मुलाकात नवाजुद्दीन सिद्दिकी से हुई तो वह भी हैरान रह गए. वायरल वीडियो एक इवेंट का है, जिसमें हर्षाली मल्होत्रा, नवाजुद्दीन के पीछे उनसे मिलने के लिए खड़ी होती हैं और जैसी ही एक्टर उन्हें देखते हैं तो हैरानी में खड़े हो जाते हैं और कहते नजर आते हैं कि वह हाइट में कितनी लंबी हो गई हैं. 

Advertisement

लुक की बात करें तो हर्षाली मल्होत्रा रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. वहीं नवाजुद्दीन को वाइट टीशर्ट और ब्लू जैकेट में देखा जा सकता है. इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया, क्या रियूनियन है 9 साल बाद मुन्नी और बंजरंगी भाईजान के रिपोर्टर का. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 9 साल बीत गए फिल्म को पता ही नहीं चला. दूसरे यूजर ने लिखा, वह छोटी बच्ची के लिए खड़े हो गए इससे सिप्लिसिटी दिखती है. तीसरे यूजर ने लिखा, उनका रिएक्शन देखने लायक है. बता दें, बजरंगी भाईजान का बजट 90 करोड़ था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 270.50 करोड़ की कमाई हासिल की थी. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi Lok Sabha Speech: Rahul Gandhi के बतौर नेता प्रतिपक्ष पहले Speech में क्या ख़ास रहा?