बादशाह को धोखा देकर अपना ही नुकसान करवा बैठा डायरेक्टर, गंवा बैठा सबसे हिट गाना, फिर यूं बनकर तैयार हुआ 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' गाना

बादशाह का एक बेहद हिट गाना है 'अभी तो पार्टी शुरु हुई है'. ये ऐसा गाना है जो तकरीबन हर पार्टी की शान है और अमूमन हर युवा की जुबान पर है. पार्टी हो तो  ये गाना तो होना ही चाहिए. इस गाने को सोनम कपूर की खूबसूरत मूवी में भी सुना गया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

रैपर बादशाह के गानों की बात ही कुछ और होती है. एनर्जी से भरपूर और मस्ती से लबरेज. इसमें से कुछ गाने ऐसे हैं जिनके बनने की कहानी भी बेहद  दिलचस्प है जिसे खुद बादशाह ने एक शो में शेयर किया. उनका एक बेहद हिट गाना है 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है'. ये ऐसा गाना है जो तकरीबन हर पार्टी की शान है और अमूमन हर युवा की जुबान पर है. पार्टी हो तो  ये गाना तो होना ही चाहिए. इस गाने को सोनम कपूर की खूबसूरत मूवी में भी सुना गया. लेकिन अगर  सब  कुछ वैसा ही होता जैसा प्लान्ड था तो शायद ये गाना कहीं और सुनाई देता.

चाचा जी की पंचलाइन

बादशाह का ये हिट गाना असल में उनकी चाचा की पंचलाइन पर बेस्ड था. बादशाह के मुताबिक उनके चाचा बात बात पर कहा करते थे कि अभी तो पार्टी शुरू हुई है. चाचा की यही पंच लाइन बादशाह की जुबान पर चढ़ गई और गाना बन गया अभी तो पार्टी शुरू हुई है. ये गाना बादशाह ने पहले किसी और के लिए लिखा था. लेकिन वो शख्स बादशाह को धोखा दे गया जिसके बाद ये गाना कहीं और इस्तेमाल किया गया. 

इस तरह मिला धोखा

बादशाह ने शो में बताया कि एक शख्स ने उन्हें दिल्ली बुलाया और गाना लिखने को कहा और बतौर पेशगी कुछ रकम भी दी. उसी रकम  के सहारे फ्लाइट में बिजनेस क्लास की टिकट लेकर बादशाह मुंबई पहुंचे और फाइव स्टार होटल में रुके. लेकिन उसके बाद उस शख्स ने उनका फोन ही नहीं उठाया. इस वाक्ये के कई साल बाद वही शख्स बादशाह से एक पार्टी में मिला जहां बादशाह ने उन्हें बताया कि उस वक्त उनके लिए बादशाह ने अभी तो पार्टी शुरू हुई है, लिखा था. लेकिन उन्होंने  बादशाह का फोन तक उठाना जरूरी नहीं समझा. बादशाह का ये किस्सा सुनाना था कि वहां मौजूद पब्लिक ने शोर मचाना  शुरू कर दिया कि उस शख्स की मोए मोए हो गई. ये बात सुनकर बादशाह भी हंसी नहीं रोक  सके.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: PM Modi ने Mumbai दौरे में Congress पर लगाए बड़े आरोप!