डीजे वाले बाबू ने लुंगी डांस सिंगर से खत्म कर दिया झगड़ा, बादशाह ने कॉन्सर्ट में यो यो हनी सिंह के लिए कही ये बात

डीजे वाले बाबू बादशाह ने लुंगी डांस सिंगर यो यो हनी सिंह से झगड़ा खत्म करने का ऐलान किया है. दोनों के बीच लंबे समय से बातचीत बंद थी और दूरी बना रखी थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

रैपर बादशाह ने अपने समकालीन यो यो हनी सिंह के साथ लंबे समय से जारी मनमुटाव को देहरादून के एक कार्यक्रम में सार्वजनक रूप से खत्म कर दिया. 38 वर्षीय बादशाह ने शुक्रवार को देहरादून में ‘ग्राफेस्ट 2024' में अपनी परफॉर्मेंस के दौरान कहा कि वह आगे बढ़ने को तैयार हैं. बादशाह कहा कि मेरे जीवन में एक ऐसा समय था जहां मेरे मन में एक व्यक्ति के प्रति ईर्ष्या थी और अब, मैं कहना चाहता हूं. उस ईर्ष्या को पीछे छोड़कर आगे बढ़ जाओ और वह हनी सिंह हैं. कुछ गलतफहमी की वजह से मैं नाखुश था लेकिन मैंने महसूस किया कि जब हम साथ थे, ‘जोड़ने वाले बहुत कम थे, तोड़ने वाले बहुत थे. आज, मैं सबसे केवल यही कहना चाहता हूं कि मैं उस वक्त को पीछे छोड़ चुका हूं और मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं.

41 वर्षीय यो यो हनी सिंह ने अभी बादशाह के बयान पर कोई टिप्पणी नहीं की है.बादशाह और यो यो हनी सिंह देश के शीर्ष रैपर समझे जाते हैं और बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक हैं. दोनों कलाकारों ने रैप बैंड ‘माफिया मुंडीर' के तहत एक साथ शुरुआत की थी और इस बैंड में इक्का, लिल गोलू और रफ्तार भी थे. इस बैंड ने खोल बोतल, बेगानी नार बुरी, और दिल्ली की दीवाने जैसे कई हिट गीत दिए. सार्वजनिक रूप से मनमुटाव होने के बाद दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली और सोशल मीडिया पर वे एक-दूसरे पर निशाना साधते रहे थे.

बादशाह ने दावा किया कि एक वक्त के बाद हनी सिंह ने उनके फोन कॉल्स को रिसीव करना बंद कर दिया. उनसे कुछ ब्‍लैंक कॉन्‍ट्रैक्‍ट्स पर साइन भी करवाए थे. जिससे दोनों के बीच दूरियां पैदा होनी शुरू हो गई. दोनों म्यूजिशियन के बीच लड़ाई की शुरुआत पहली बार 2009 में हुई थी. एक मौके पर जब यो यो हनी सिंह से बादशाह के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि बादशाह नैनो कार हैं और वह रॉल्स रॉयस हैं.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Israel ने Beirut में किया फिर ताबड़तोड़ हमला, Hezbollah Chief को बनाया निशाना |
Topics mentioned in this article