यूट्यूब से बदो बदी गाना डिलीट होने के बाद चाहत फतेह अली खान अब लेकर आएंगे बदो बदी 2, इस दिन होगा रिलीज

बदो बदी से पाकिस्तान, भारत और बांग्लादेश से सुर्खियों में आए पाकिस्तानी सिंगर चाहत फतेह अली खान ने अपने फैंस को ईद पर तोहफा देने का फैसला किया है. वह बदो बदी 2 गाना लेकर आने वाले हैं. इसकी घोषणा उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बदो बदी के बाद अब आएगा बदो बदी 2
नई दिल्ली:

बदो बदी से पाकिस्तान, भारत और बांग्लादेश से सुर्खियों में आए पाकिस्तानी सिंगर चाहत फतेह अली खान ने अपने फैंस को ईद पर तोहफा देने का फैसला किया है. वह बदो बदी 2 गाना लेकर आने वाले हैं. इसकी घोषणा उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए की है. चाहत फतेह अली खान के बदो बदी गाने पर इन दिनों सोशल मीडिया पर रील्स और वीडियो वायरल हो रहे हैं. उनके इस गाने पर सोशल मीडिया यूजर्स कई मजेदार रील्स बना रहे हैं. गाने की लोकप्रियता को देखते हुए चाहत फतेह अली खान ने बदो बदी 2 की घोषणा की है. 

उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि वह इस ईद के मौके पर तीन नए गाने लेकर आने वाले हैं. जिसमें से एक बदो बदी 2 भी है. गौरतलब है कि चाहत फतेह अली खान ने इस साल अप्रैल में बदो बदी गाना गाया जो भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश सहित पूरे दक्षिण एशिया में वायरल हो गया. लेकिन अब चाहत फतेह अली खान का बदो बदी गाना यूट्यूब से हट गया है. बदो बदी गाने को कॉपी राइट होने की वजह से यूट्यूब से हटाया गया है. 

दरअसल यह गाना मशहूर गायिका नूरजहां के क्लासिक ट्रैक का कवर है. जिसे हाल ही में चाहत फतेह अली खान ने गया है. उनके म्यूजिक वीडियो ने यूट्यूब पर एक महीने के अंदर 128 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल किए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब चाहत फतेह अली खान के बदो बदी गाने को कॉपी राइट्स की वजह से यूट्यूब से हटा दिया है. गौरतलब है कि ओरिजनल बदो बदी गाना नूरजहां ने साल 1973 की फिल्म बनारसी ठग के लिए गाया था.

Featured Video Of The Day
Team India Arrival: T20 ट्रॉफी के साथ Delhi पहुंची टीम इंडिया, पीएम मोदी से मिलेंगे खिलाड़ी