बड़की बहू छोटकी बहू OTT पर हुई रिलीज, जानें कब और कहां देख सकते हैं काजल राघवानी और रानी चटर्जी की फिल्म

बड़की बहू छोटकी बहू ओटीटी पर रिलीज हो गई है. काजल राघवानी और रानी चटर्जी की भोजपुरी फिल्म में देवरानी-जेठानी की नोकझोंक देखने को मिलती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
काजल राघवानी और रानी चटर्जी की बड़की बहू छोटकी बहू ओटीटी पर रिलीज
नई दिल्ली:

Badki Bahu Chutki Bahu OTT Released: बड़की बहू छोटकी बहू का जब से ट्रेलर रिलीज हुआ था, यह फैन्स को खूब पसंद आया था. फिर इसका गाना बिलइया खानी म्याऊं म्याऊं और करवा चौथ रिलीज हुआ तो इन्होंने भी फैन्स का दिल जीता. बड़की बहू छोटकी बहू फिल्म मे देवरानी-जेठानी की खट्टी-मीठी नोकझोंक देखने को मिलती है और यह फैमिली ड्रामा है. भोजपुरी फिल्म 'बड़की बहू छोटकी बहू' में लीड रोल में काजल राघवानी और रानी चटर्जी हैं, वहीं अंशुमन सिंह राजपूत, जय यादव, मनोज टाइगर, किरण यादव और प्रेम दुबे भी नजर आ रहे हैं. भोजपुरी फिल्म को मंजुल ठाकुर ने डायरेक्ट किया है जबकि फिल्म में म्यूजिक ओम झा का है. आइए हम आपको बताते हैं कि किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ये फिल्म रिलीज हुई है और कैसे आप देख सकते हैं.

Advertisement

बड़की बहू छोटकी बहू ओटीटी पर रिलीज

काजल राघवानी और रानी चटर्जी की 'बड़की बहू छोटकी बहू' 25 मई को ओटीटी पर रिलीज हो गई है. इस भोजपुरी फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म दंगल प्ले पर देखा जा सकता है. फिल्म का प्रीमियर शनिवार को हुआ है. रानी चटर्जी ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर दी है और साथ ही फिल्म के नए गाने रिलीज की भी जानकारी दी है. रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'बड़की बहू छोटकी बहू कैसी लगी? करवाचौथ का गाना आ गया है स्टोरी के लिंक को क्लिक कीजिए.'

Advertisement

बड़की बहू छोटकी बहू का ट्रेलर

Advertisement

काजल राघवानी और रानी चटर्जी की 'बड़की बहू छोटकी बहू' को लेकर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. रानी चटर्जी की इस पोस्ट पर एक कमेंट आया है कि दीदी आपर लाल साड़ी में बहुत अच्छी लग रही हैं. वहीं एक कमेंट आया है कि मूवी बहुत ही शानदार लेकिन आपकी एक्टिंग बहुत ही कमाल की है रानी मैम. वहीं एक शख्स ने लिखा है कि आज ही इस मूवी को देखी हूं, छह बजे से बहुत अच्छा लगा. रानी के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करेंतो इसमें 'मेरा पति मेरा देवता है', 'नाचे दूल्हा गली-गली', 'परिवार के बाबू' और 'भाभी मां' शामिल हैं. इस तरह रानी के फैन्स उन्हें कई फिल्मों में देख सकेंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
TMC नेता Sudip Bandyopadhyay का OM Birla के लिए बधाई संदेश