BMCM Trailer: साउथ एक्टर की प्रलय से लड़ेंगे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ, कई फिल्मों का कॉकटेल निकली 'बड़े मियां छोटे मियां'

Bade Miyan Chote Miyan Trailer: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मच अवेटेड फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर रिलीज हो गया है. दोनों एक्टर पहली बार एक साथ किसी फिल्म में नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Bade Miyan Chote Miyan Trailer: अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ की फिल्म का ट्रेलर रिलीज
नई दिल्ली:

Bade Miyan Chote Miyan Trailer: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मच अवेटेड फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर रिलीज हो गया है. दोनों एक्टर पहली बार एक साथ किसी फिल्म में नजर आ रहे हैं. जैसा कि बड़े मियां छोटे मियां के पोस्टर और टीजर में देखा जा चुका है, फिल्म के ट्रेलर में भी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक्शन करते दिख रहे हैं. बड़े मियां छोटे मियां के ट्रेलर की शुरुआत शानदार अंदाज में होती है. इसके बाद दोनों हीरो का एक्शन अंदाज भी देखने को मिलता है. बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ सालार एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन भी हैं. 

Advertisement

फिल्म में वह एक विलेन को लेकर में नजर आने वाले हैं. बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर देख यह जरूर कहा जा सकता है कि पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म के अंदर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की नाक में दम करते दिखाई देंगे. खास बात यह है कि जैसी फिल्म वॉर में ऋतिक रोशन के साथ फाइट की थी बड़े मियां छोटे मियां में भी टाइगर श्रॉफ अक्षय कुमार से फाइट करते दिखेंगे. इसके अलावा बड़े मियां छोटे मियां में मानुषी छिल्लर का भी ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होती ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ट्रेलर देखने के बाद फैंस अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. 

Advertisement

बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और अलाया एफ भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. बड़े मियां छोटे मियां को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को जैकी भगनानी ने प्रोड्यूस किया है. इस साल की ईद अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के नाम होने वाली है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV Exclusive: N Biren Singh ने मणिपुर हिंसा पर कहा 'अभी हालात बेहतर होने में वक़्त लगेगा'