बड़े घर की बेटी का ट्रेलर खूब बटोर रहा सुर्खियां, जेठानी-देवरानी की ऐसी तू तू मैं मैं घूम जाएगा दिमाग

बड़े घर की बेटी का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इन दिनों भोजपुरी फिल्मों में फैमिली ड्रामा खूब आ रहा है. अंजना सिंह की ये फिल्म भी कुछ ऐसी है. इसका ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फैन्स का दिल जीत रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
बड़े घर की बेटी का ट्रेलर हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

आजकल भोजपुरी फिल्मों का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. भोजपुरी स्टार्स अपनी शानदार एक्टिंग से सभी का दिल भी जीत रहे हैं. इसी बीच भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह ने एक बार फिर अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है. उनकी फिल्म बड़े घर की बेटी का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसमें वो पहले तो अपनी देवरानी की खूब सेवा करती हैं लेकिन बाद में जब वो सबको ज्यादा परेशान करती है तो उसे खूब मजा भी चखाती हैं. फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस फैमिली ड्रामा के ट्रेलर की जमकर तारीफ हो रही है.

Advertisement

बड़े घर की बेटी के ट्रेलर की बात करें तो इसकी शुरुआत अंजना सिंह के परिवार से होती है. वो अपने देवर के लिए दु्ल्हन ढूंढ रही होती हैं. एक बड़े घर की बेटी का रिश्ता आता है जो दहेज में 11 लाख रुपए देते हैं. ये सुनकर सब चौंक जाते हैं और शादी तुरंत पक्की कर देते हैं. अंजना के देवर की शादी यामिनी सिंह से होती है जो घर में आते ही सबकी नाक में दम कर देती है. दहेज की धौंस देकर वो सबसे अपना सारा काम करवाती है लेकिन एक दिन जब बहुत ज्यादा हो जाता है तो उनकी अंजना सिंह से लड़ाई हो जाती है. यामिनी के पिता को बुलाकर उन्हें वापस भेजने की बात होती है. उसके 11 लाख भी वापस करने के लिए कह दिया जाता है लेकिन उस समय में यामिनी से घरवाले सारा काम करवाते हैं. उसने जितना सबको परेशान किया होता है उसके साथ भी वैसा ही करते हैं. आखिर में जब वो अपने पिता के साथ घर जा रही होती है तो उसे एहसास हो जाता है उसने सबके साथ गलत व्यवहार किया था और वो सबसे माफी मांग लेती है.

बड़े घर की बेटी ट्रेलर 

यूट्यूब पर इस ट्रेलर को 15 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. लोग कमेंट करके इस ट्रेलर की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. एक ने लिखा- बहुत ही खूबसूरत और इमोशनल मूवी. वहीं दूसरे ने लिखा- जब ट्रेलर इतना मस्त है तो मूवी कितनी मस्त होगी. सोशल मीडिया पर यह ट्रेलर तहलका मचा रहा है और साथ ही साथ लोगों का एक्साइटमेंट लेवल भी बढ़ा रहा है. भोजपुरी फिल्म बड़े घर की बेटी में अंजना सिंह, यामिनी सिंह, अविनाश साही , राकेश बाबू , संतोष श्रीवास्तव , प्रेम दुबे,कंचन मिश्रा, सोनाली मिश्रा ,भूपेंद्र सिंह,रागिनी , सुरेश यादव और गोपाल चौहान लीड रोल में हैं. फिल्म का निर्देशन संजीव बोहरपी ने किया है और फिल्म में संगीत ओम झा का है जबकि गीतकार अरबिंद तिवारी हैं. 

Advertisement

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Advertisement

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli और Rohit Sharma के बाद Ravindra Jadeja ने किया संन्यास का एलान