Bad Newz trailer: तृप्ति डिमरी की गुड न्यूज विक्की कौशल और एम्मी विर्क के लिए बनी बैड न्यूज, आखिर कौन होगा एक्ट्रेस के बेबी का फादर ?

तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एम्मी विर्क की फिल्म बैड न्यूज का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस कॉमेडी फिल्म के ट्रेलर में विक्की कौशल और एम्मी विर्क का शानदार अंदाज देखने को मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बैड न्यूज का ट्रेलर रिलीज
नई दिल्ली:

तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एम्मी विर्क की फिल्म बैड न्यूज का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस कॉमेडी फिल्म के ट्रेलर में विक्की कौशल और एम्मी विर्क का शानदार अंदाज देखने को मिल रहा है. बैड न्यूज की घोषणा इस साल मार्च में हुई थी. जिसके बाद से तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एम्मी विर्क के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बैड न्यूज का निर्देशन आनंद तिवारी कर रहे हैं. वह अपने अलग तरह के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं. 

बैड न्यूज के ट्रेलर की शुरुआत प्रेग्नेंट तृप्ति डिमरी के कंफ्यूजिंग फेस से होती है, जिसे यह नहीं पता होता कि उनके बच्चे का पिता कौन है. इसके बाद बैड न्यूज के ट्रेलर में विक्की कौशल और एम्मी विर्क की एंट्री होती है, जो तृप्ति डिमरी के बच्चे के दोनों पिता होते हैं. इसके बाद ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे दोनों अच्छा पिता बनने की कोशिश में लगे होते हैं. बैड न्यूज  के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म में विक्की कौशल की कॉमेडी फैंस को थोड़ा हंसा सकती है. 

सोशल मीडिया पर बैड न्यूज का ट्रेलर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं.  साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  आपको बता दें कि बैड न्यूज का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया है. बीते दिनों फिल्म के फर्स्ट लुक वीडियो को करण जौहर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. वीडियो में तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एम्मी विर्क का कॉमेडी अंदाज देखने को मिला था. दोनों एक्टर तृप्ति डिमरी के साथ रोमांटिक पोज देते दिखाई दिए थे. बैड न्यूज 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
NEET के बाद अब UPPCS J परीक्षा में धांधली, फिर से करवाए जाएंगे इम्तिहान