Bad Newz Review: रिलीज हुई विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की बैड न्यूज, पढ़ें फिल्म रिव्यू

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का रणवीर का किरदार और विक्की कौशल का किरदार एक जैसे लगते हैं साथ ही जो पुराने गाने इस्तेमाल करके हंसाने का जो फार्मूला करण जौहर ने उस फिल्म में इस्तेमाल किया था

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
बैड न्यूज रिव्यू
नई दिल्ली:

कहानी- ये कहानी एक ऐसी प्रक्रिया  पर है जिसे हेट्रोपैटर्नल सुपरफ़ेकंडेशन कहते हैं. फिल्म में सलोनी ( तृप्ति डिमरी) एक सुपर शेफ का अवार्ड जीतना चाहती है तभी उसकी ज़िंदगी में आता है अखिल चड्ढा ( विक्की कौशल ) दोनों में प्रेम होता है और शादी हो जाती है लेकिन अखिल का बेशुमार प्यार इनके रिश्ते में दरार डाल देता है और ये दोनों डाइवोर्स का निर्णय ले लेते हैं. सलोनी घर छोड़ कर अपना सपना पूरा करने मसूरी चली जाती है जहां वो एक होटल में नौकरी करने लगती है. अचानक सलोनी को पता चलता है की अखिल जिंदगी में आगे बढ़ चुका है तो जलन में आकर सलोनी होटल के मालिक गुरवीर ( एमी विर्क ) के साथ रिश्ता बना लेती है और फिर पता लगता है की सलोनी प्रेग्नेंट है और यहां पैदा हो जाती है, हेट्रोपैटर्नल सुपरफेकंडेशन की स्थिति, यानी बच्चों के दो पिता.

खामिया
1. फिल्म का वन लाइन आईडिया अच्छा है पर इसे एक अच्छी और कसी हुई स्क्रिप्ट में तब्दील नहीं कर पाये.

2. स्क्रीनप्ले ढीला है जिसकी वजह से फिल्म उबाऊ होने लगती है.

3. फिल्म के पंच या कहे जोक हंसाने में नाकामयाब हैं.

4. गाने फिल्म की गति पर रोक लगाते हैं.

5. फिल्म में पहले आयी फिल्मों के गाने इस्तेमाल करके हंसाने की कोशिश की गई है पर ऐसा हो नहीं पाता.

Advertisement

6. निर्देशन कमजोर है.

खूबियां
1. स्टैंडअलोन संगीत यानी खालिस गानों की बात करें तो फ़िल्म का संगीत अच्छा है, गाना तौबा तौबा पहले ही हिट हो चुका है और बाकी गाने भी अच्छे हैं .

Advertisement

2. फिल्म की प्रोडक्शन वैल्यू अच्छी है, बड़े सितारे हैं, फ़िल्म में ग्लॉस है.

3. विक्की कौशल का अभिनय ठीक है पर कहीं कहीं थोड़ा लाउड लगते हैं. एमी विर्क ठीक हैं. इनके अलावा कोई भी अपने अभिनय से छाप नहीं छोड़ पाया .

Advertisement

कुछ बातें
'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का रणवीर का किरदार और विक्की कौशल का किरदार एक जैसे लगते हैं साथ ही जो पुराने गाने इस्तेमाल करके हंसाने का जो फार्मूला करण जौहर ने उस फिल्म में  इस्तेमाल किया था वही यहां भी इस्तेमाल किया गया है, बैड न्यूज के निर्माता भी करण जौहर हैं पर फिल्मकार यहां ये भूल गये की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में जब दर्शक उन पुराने गानों को धर्मेंद्र और शबाना आजमी को गाते हुए देखते हैं तो वहां हंसी भी आती है और दर्शक पुरानी यादों में खो जाते हैं, नॉस्टॉलजिक हो जाते है क्योंकि धर्मेंद्र और शबाना पुराने दौर से आते हैं और दर्शक इन दोनों के बहुत बड़े फैन रहे हैं पर 'बैड न्यूज़' में ये गाने वैसा जादू नहीं चल पाया.

Advertisement

कास्ट - विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी , एमी विर्क, नेहा धूपिया, अनन्या पांडे( स्पेशल अपीयरेंस )
निर्देशक - आनंद तिवारी
स्टार- 2/5

Featured Video Of The Day
Diwali से पहले ही Delhi में खतरनाक लेवल पर AQI, हवा लगातार चौथे दिन 'खराब'