Bad Newz OTT: थियेटर में तो किसी तरह चल गई, ओटीटी पर पिटी विक्की कौशल की फिल्म, लोग बोले- अखंड बकवास फिल्म

Bad News OTT: थियेटर में तो चल गई लेकिन ओटीटी पर हुई इस फिल्म की बेइज्जती. लोगों ने कहीं ऐसी बातें कि कहेंगे थैंक गॉड मैंने नहीं देखी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फैन्स के दिलों की धड़कन विक्की कौशल ने करण औजला के गाने तौबा तौबा पर अपने डांस मूव्स से पूरे देश को इंप्रेस कर दिया. तृप्ति डिमरी और एमी विर्क के साथ विक्की की इस रोम-कॉम ने हमें हेटेरोपैटरनल सुपरफेकंडेशन से परिचित कराया जहां एक महिला जुड़वा बच्चों को जन्म देती है जिनके दो बायोलॉजिकल पिता होते हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा परफॉर्म किया लेकिन ज्यादातर फैन्स के लिए मेन अट्रैक्शन विक्की का अखिल चड्ढा वाला रोल था. इतना कि उनके डांस मूव्स का कम्पैरिजन धूम 3 (2013) में कमली पर कैटरीना कैफ की धुंआधार परफॉर्मेंस से की गई. खैर बैड न्यूज अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आ गई है. लेकिन नेटिजन्स के शुरुआती रिव्यू इस फिल्म के हक में नहीं हैं.

आनंद तिवारी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में लोगों को ना एक्टिंग पसंद आई और ना ही इंगेजिंग लगी. एक और दुखी मूवी-बफ ने ट्वीट किया: “#BadNewz वाकई एक अजीब फिल्म है. नफरत करने वाली सास, खानदान का बच्चे के लिए पूछना, शादी के चलते महिला के सपने कुचले जाते हैं. रेटिंग -4/10.” एक और गुस्से से भरे ट्विटर रिव्यू में लिखा था: “अरे क्या बकवास मूवी है ये 😏 इस कबाड़ पर 2 और आधे घंटे बर्बाद हो गए 🙏 #BadNewz.”

Advertisement
Advertisement

हालांकि कुछ फैन्स ऐसे भी हैं जो रोमांटिक कॉमेडी में विक्की की शानदार परफॉर्मेंस से इंप्रेस्ड थे. एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा, “#BadNewz प्राइम पर देखी. मजेदार फिल्म😂. विक्की कौशल की एक्टिंग पसंद आई. भाई कुछ भी कर सकता है...मेरा मतलब है कुछ भी. रेटिंग 3/5”. जबकि ने लिखा, "#बैडन्यूज - गुड न्यूज अच्छी थी, बैड न्यूज है..... कहानी दिलचस्प है लेकिन इसके अलावा कोई चीज सेट नहीं हो पाई."

Advertisement
Advertisement

तो शुरुआती रिव्यू में से ज्यादातर के मुताबिक जो बैड न्यूज के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आने के बाद शेयर किए गए थे विक्की जाहिर तौर पर रोमांटिक-कॉम में देखने लायक बात है. लेकिन जाहिरतौर पर यह किसी की पर्सनल चॉइस पर भी निर्भर करता है. तो बैड न्यूज देखें और इंटरनेट को बताएं कि आपको फिल्म कैसी लगी!