मुंबई में बैकस्ट्रीट बॉयज के मेंबर्स ने दर्शकों पर फेंके अपने अंडरवियर, अब कॉन्सर्ट का वीडियो हुआ वायरल

मशहूर बैंड बैकस्ट्रीट बॉयज ने हाल ही में मुंबई में कॉन्सर्ट किया था. इस कॉन्सर्ट के दौरान बैंड के मेंबर्स ने किया कुछ ऐसा, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बेशक यह सुनने में कुछ अजीब लग सकता है, लेकिन मुंबई में मशहूर बैंड बैकस्ट्रीट बॉयज के कॉन्सर्ट के दौरान कुछ ऐसा ही हुआ है.  बैकस्ट्रीट बॉयज ने 13 साल बाद भारत में परफॉर्म किया है और उनका यह कॉन्सर्ट मुंबई के जियो वर्ल्ड गार्डन में हुआ था. लेकिन उनके इस कॉन्सर्ट का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है जिसमें इस बैकस्ट्रीट बॉयज के सदस्य एजे मैकलीन और केविन रिचर्डसन दर्शकों अपने अंडरवियर फेंकते नजर आ रहे हैं. इस तरह इस वीडियो पर खूह कमेंट भी आ रहे हैं. 

इस कॉन्सर्ट की खूब फोटो और वीडियो फैन्स के बीच वायरल हो रहे हैं. बैकस्ट्रीट बॉयज के मेंबर निक कार्टर, हॉवी डोरो, एजे मैकलीन, ब्रायन लिटरेल और केविन रिचर्डसन हैं. इस बैंड ने अपने सुपरहिट गाने दर्शकों को सुनाए और इस पर न सिर्फ आम लोग बल्कि मलाइका अरोड़ा जैसी हस्तियां भी झूमती नजर आईं. इस सारी मस्ती के माहौल के बीच उन्होंने एक ऐसा काम किया, जो कुछ लोगों को अजीब लग सकता है. लेकिन वह अकसर ऐसा करते हैं.

वायरल हो रहे, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एजे और केविन स्टेज पर मौजूद ड्रेसिंग रूम के पीछे जाते हैं और अपने कपड़े चेंज करते हैं. इसके बाद वह अपने अंडरवियर फैन्स पर फेंकते हैं. इस तरह फैन्स उन्हें खूब चियर भी करते हैं. यह बैंड 1993 में बना था. बैकस्ट्रीट बॉयज की दीवानगी को इस बात से समझा जा सकता है कि उन्हें सुनने के लिए बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां मौजूद थीं.

Featured Video Of The Day
Adani University का पहला दीक्षांत समारोह, 69 Post Graduate को दी गई Degree