एक्टिंग की दुनिया से दूर ये काम करती हैं बाहुबली के 'कटप्पा' की बेटी, खूबसूरती में देती हैं बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस को मात

बाहुबली में कटप्पा का किरदार निभाने वाले सत्यराज की बेटी ने फिल्मों की राह नहीं चुनी है. जानें क्या है उनका प्रोफेशन और लेटेस्ट फोटो में देखें उनका लाइफस्टाइल.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
बाहुबली में कटप्पा के किरदार में नजर आ चुके हैं सत्यराज की बेटी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के बहुत से स्टार किड्स फिल्मों में पूरी तरह से एक्टिव हैं. वह एक्टिंग के अलावा अपनी खूबसूरती के लिए भी जाने जाते हैं. वहीं कुछ सितारों के बच्चे एक्टिंग को छोड़ कोई दूसरा प्रोफेसर सुनने में विश्वास रखते हैं. उन्हीं में से एक साउथ सिनेमा की मशहूर और दिग्गज अभिनेता सत्यराज की बेटी दिव्या सत्यराज हैं. सत्यराज फिल्म बाहुबली में कटप्पा को रोल कर पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोर चुके हैं. उनकी बेटी फिल्मों से दूर एक न्यूट्रिशनिस्ट  है.

दिव्या सत्यराज अपने पिता की तरह फिल्मों में एक्टिव नहीं है, लेकिन वह खूबसूरती में किसी हीरोइन से कम नहीं हैं. दिव्या सत्यराज ने अपनी जिंदगी में एक्टिंग की दुनिया छोड़ कुछ अलग करने का फैसला किया. वह एक मशहूर न्यूट्रिशयन है. दिव्या सत्यराज अपनी खूबसूरती से भी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. इतना ही नहीं वह समाज कल्याण से जुड़ें कामों में भी काफी एक्टिव रहती हैं.

दिव्या सत्यराज गरीब और जरूरतमंदों की मदद भी करती हैं. अपने सामाजिक कामों में लिए सत्यराज की बेटी देश के अलावा विदेशों में भी मशहूर हैं. वह स्वास्थ्य जागरूकता के लिए कई पुरस्कार भी हासिल कर चुकी हैं. दिव्या सत्यराज एक एनजीओ भी चलाते हैं. जिससे वह लोगों की मदद करती रहती हैं. इतना ही नहीं सामाजिक कल्याण के लिए काम करने पर पीएम मोदी भी दिव्या सत्यराज की चिट्ठी लिखकर तारीफ कर चुके हैं.

दिव्या सत्यराज सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. उन्हें हजारों लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. सोशल मीडिया पर दिव्या सत्यराज अपनी अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. जिसे फैंस खूब पसंद करते रहते हैं. वह सोशल मीडिया के जरिए स्वास्थ्य सलाह भी देती हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Animal में Ranbir की मम्मी बनीं Charu Shankar चाहती हैं Tabu से शादी…क्यों भई?