कंगुवा के आगे फीके लगेंगे बाहुबली के एक्शन सीन, सिंघम सूर्या और बॉबी देओल के साथ नजर आएंगे 10 हजार लोग

"कांगुवा" के बारे में सब कुछ बेहद एक्साइटिंग है, लेकिन मेन अट्रैक्शन जिसने सभी का ध्यान खींचा है, वह है फिल्म के पोस्टर्स और टीज़र में दिखाया गया ऐतिहासिक और वॉर-थीम वाली सेटिंग.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
"कांगुवा" के लिए किया गया है सबसे बड़े वॉर सीक्वेंस को शूट
नई दिल्ली:

कंगुवा के जबरदस्त टीज़र ने सभी को चर्चा में ला दिया है. स्टूडियो ग्रीन द्वारा प्रोड्यूस और सूर्या शिवकुमार स्टारर यह फिल्म हर नई रिलीज़ के साथ धूम मचा रही है. ओरिजनल कंटेंट, थ्रिलिंग बैकग्राउंड म्यूजिक और एग्जिक्यूशन आपको एक ऐसी दुनिया में ले जाता है जिसे मेकर्स बना रहे हैं. साफ तौर से, इसमें वह सब कुछ है जो इसे एक इंटरनेशनल क्वालिटी वाली फिल्म बनाने के लिए चाहिए है. "कांगुवा" के बारे में सब कुछ बेहद एक्साइटिंग है, लेकिन मेन अट्रैक्शन जिसने सभी का ध्यान खींचा है, वह है फिल्म के पोस्टर्स और टीज़र में दिखाया गया ऐतिहासिक और वॉर-थीम वाली सेटिंग.

कंगुवा असल में एक अनोखा अनुभव है, जो दर्शकों को पहले कभी नहीं महसूस करने मिला है. मेकर्स ने "कांगुवा" को ग्लोबल ऑडियंस के लिए एक सिनेमेटिक स्पेक्टाक बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश की है. उनकी सबसे बड़ी उपलब्धि इंप्रेसिव वॉर सीक्वेंस है. टीजर से पता चलता है कि फिल्म में जबरदस्त वॉर सीन्स हैं और यह दो टाइम पीरियड में सेट है, जिनमें से एक प्रीहिस्टोरिक एरा है.

प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने फिल्म में एपिक वॉर सीकेंस के बारे में एक्साइटिंग डिटेल्स शेयर किए हैं. सूत्र ने कहा है, "स्टूडियो ग्रीन, डायरेक्टर शिवा और पूरी टीम ने थीम से मेल खाने के लिए वॉर सीन्स के हर हिस्से पर बड़े ध्यान से काम किया गया है. फिल्म में सबसे बड़े वॉर सीक्वेंस हैं, जिसमें सूर्या शिवकुमार, बॉबी देओल और 10,000 से ज्यादा लोग नजर आने वाले हैं." सूत्र ने आगे कहा है, "एक्शन और स्टंट से लेकर पूरे वॉर सीन्स के विजुअलाइजेशन तक, सिनेमाई भव्यता को पेश करने के लिए सब कुछ इंटरनेशनल एक्सपर्टाइज के साथ किया गया है."

Advertisement

कांगुवा की दुनिया असली और कड़ी होगी और दर्शकों को एक नया विजुअल अनुभव कराएगी. मानवीय भावनाएं, दमदार प्रदर्शन और बड़े पैमाने पर पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीन्स फिल्म का मूल होंगे. फिल्म में वेट्री पलानीसामी की सिनेमैटोग्राफी और 'रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद' का म्यूजिकल स्कोर है. इतना ही नहीं, स्टूडियो ग्रीन ने 2024 की शुरुआत में दुनिया भर में बड़े पैमाने पर फिल्म रिलीज करने के लिए टॉप डिस्ट्रीब्यूशन हाउसेज के साथ हाथ मिलाया है. फिल्म की रिलीज 2024 के सेकंड हाफ में करने के लिए प्लान किया गया है.

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: हमारा उद्देश्य एक समावेशी समाज बनाना है: Unsoo Kim, CEO, Hyundai Motor India Limited