'ड्रीम गर्ल 2' की पूजा के कारण कुंवारे हैं भाईजान? आयुष्मान खुराना की फिल्म का मजेदार टीजर देख फैंस बोले- बेवफा हो

Dream Girl 2 Teaser: आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 नया टीजर सामने आया है, जिसमें वह पूजा बनकर सलमान खान से बात करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो देखकर फैंस भी मजेदार रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म जहां रिलीज हो गई है तो वहीं आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' के निर्माताओं ने फिल्म का नया टीजर रिलीज कर दिया है. लेकिन आप कहेंगे कि ड्रीम गर्ल 2 का भाईजान से क्या लेना देना है. जी हां लेना देना है. दरअसल, टीजर में आयुष्मान के टीजर में वह सलमान खान से बात करते हुए नजर आ रहे हैं. कुछ घंटे पहले ड्रीम गर्ल 2 के नए टीजर को ईद के मौके पर आयुष्मान खुराना ने शेयर किया है, जिसमें वह सलमान खान से बात करते हुए नजर आ रहे हैं. दिलचस्प टीजर में साड़ी पहने आयुष्मान एक महिला की आवाज में सलमान खान से कॉल पर बात कर रहे हैं. एक्टर कहते हैं. "भाई मैं दूसरों के लिए हूं, तुम्हारे लिए सिर्फ जान हूं..अब तक कुवारा हूं तुम्हारे चक्कर में जरा सी शादी नहीं की मैंने...सुना है इस बारी ईद पर पूजा होगी," कॉल के दूसरी तरफ एक व्यक्ति खुद को सलमान बता रहा है. 

इस प्रोमो को शेयर करते हुए आयुष्मान ने कैप्शन में लिखा, "अपनी जान के साथ ईद देने आई है पूजा ड्रीमगर्ल. स्वागत नहीं करोगे इनका? #DreamGirl2 7 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी." ड्रीम गर्ल 2 का यह तीसरा प्रमोशनल वीडियो है, जिसमें भाईजान और पूजा के बीच मजेदार बातचीत फैंस का दिल जीत रही है. वहीं फैंस फिल्म देखने के लिए बेताब हैं. 

Advertisement

बता दें, बालाजी टेलीफिल्म्स ड्रीम गर्ल 2 आयुष्मान खुराना की सफल फिल्मों में से एक ड्रीम गर्ल का अगला पार्ट है, जो 2019 में रिलीज़ हुई थी. पहली किस्त बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट थी. वहीं दूसरे पार्ट में अनन्या पांडे, अन्नू कपूर, परेश रावल, असरानी, मनजोत सिंह और विजय राज जैसे कलाकार हैं.

Advertisement

दीपिका पादुकोण मुंबई एयरपोर्ट पर अमेरिकी सिंगर जेसन डेरुलो के पास से गुजरीं

Advertisement
Featured Video Of The Day
UP में Akhilesh Yadav और Yogi Adityanath के बीच जुबानी जंग कहां रुकेगी? | Uttar Pradesh