Ayodhya Ram Mandir Inauguration: राम जन्म भूमि पर इस बॉलीवुड स्टार ने गाया भजन, बोले- 'श्री रामचंद्र कृपालु भजमन हरण'

Ayodhya Ram Mandir Inauguration: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक, कई फिल्मी सितारों ने राम जन्म भूमि अयोध्या पर कम रखा है. इस बीच बॉलीवुड के एक सितारे ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में राम का शानदार भजन गाकर लोगों के दिलों को जीता लिया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

Ayodhya Ram Mandir Inauguration: लंबे इंतजार के बाद भारत का वह ऐतिहासिक मौका आ गया है जब अयोध्या के राम मंदिर का उद्घाटन होना है. सोमवार 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह चल रहा है. इस मौके पर अयोध्या में देश दुनिया की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई हैं. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में फिल्मी सितारों ने भी हिस्सा लिया है. साउथ से लेकर बॉलीवुड तक, कई फिल्मी सितारों ने राम जन्म भूमि अयोध्या पर कम रखा है. इस बीच बॉलीवुड के एक सितारे ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में राम का शानदार भजन गाकर लोगों के दिलों को जीता लिया है. 

यह बॉलीवुड सितारे कोई और नहीं बल्कि मशहूर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर शंकर महादेवन हैं. उन्होंने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में 'श्री रामचन्द्र कृपालु भजमन हरण भवभय' भजन गाया है. शंकर महादेवन का भजन गाते हुए न्यूज एजेंसी ने एक वीडियो भी शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फैंस शंकर महादेवन में राम के भजन को खूब पसंद कर रहे हैं. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए बॉलीवुड से लेकर साउथ तक कई सेलेब्स पहुंच गए हैं. हर कोई इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनना चाहता है. कई सितारों के वीडियो और तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं. 

Advertisement

अब बॉलीवुड के सितारों की राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शाामिल होने का वीडियो सामने आ चुका है. इस समारोह में बॉलीवुड सितारे भारतीय परिधान में नजर आए हैं. अमिताभ बच्चन, रजनीकांत सहित अन्य सितारों के वीडियो सामने आ गए हैं, जिसे वह सभी राम के रंग में नजर आ रहे हैं. अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, आयुष्मान खुराना, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी, रोहित शेट्टी प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने के लिए अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर पहुंचे. इन सभी के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'