आयशा टाकिया से लेकर स्वरा भास्कर तक ये एक्ट्रेस भी कर चुकी हैं नेताओं से शादी

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. लेकिन आप जानते हैं पहले भी सिनेमा की दुनिया की कई एक्ट्रेसेस ने राजनीति में सक्रिय जीवनसाथी को चुना है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
आयशा टाकिया से लेकर स्वरा भास्कर तक, इन एक्ट्रेसेस ने की है नेताओं से शादी
नई दिल्ली:

इन दिनों बी टाउन में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की खबरें चल रही है, दोनों 24 सितंबर को जयपुर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. एक तरफ जहां परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड से ताल्लुक रखती हैं, तो वहीं राघव चड्ढा आम आदमी पार्टी के सांसद हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सिर्फ परिणीति चोपड़ा ही नहीं बल्कि आयशा टाकिया से लेकर स्वरा भास्कर और साउथ की कुछ एक्ट्रेस भी हैं जिन्होंने नेताओं से शादी की और आज हंसी खुशी अपनी जिंदगी की रही हैं.

1. स्वरा भास्कर: इसी साल बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने समाजवादी पार्टी के युवा नेता फहाद अहमद से निकाह किया था और जल्द ही वो मां भी बनने वाली है. बता दें कि फहाद अहमद समाजवादी पार्टी की यूथ विंग के महाराष्ट्र के प्रेसिडेंट भी है.

Advertisement

2. आयशा टाकियाटार्जन द वंडर कार और वांटेड जैसी फिल्म में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से जलवा बिखरने वाली एक्ट्रेस आयशा टाकिया फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गई है, क्योंकि उन्होंने महाराष्ट्र के समाजवादी पार्टी के मशहूर नेता फरहान आजमी से शादी की है और शादी के बाद से ही वह बड़े पर्दे से दूर हो गई है. दोनों 2009 में शादी की थी.

3. नवनीत कौर राणा: सिर्फ बॉलीवुड एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि तेलुगू सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस नवनीत कौर राणा ने भी नेता रवि राणा से शादी की और शादी के बाद से ही फिल्मों से दूरी बना ली. दोनों की एक बेटी भी है और खुद नवनीत कौर राणा एक्टिंग छोड़ अमरावती से सांसद बन गई हैं.

4. राधिका कुमारस्वामी: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी की पत्नी राधिका कुमार स्वामी भी साउथ सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस रह चुकी हैं. उन्होंने 2006 में पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के साथ शादी की थी, लेकिन अपनी शादी का खुलासा दोनों ने चार साल के बाद किया और दोनों की एक बेटी भी है.

Featured Video Of The Day
T20 WC 2024: भारत ने जीता T20 वर्ल्‍ड कप, Delhi, UP और Bihar में ऐसे मना जश्न | Suryakumar | Virat