डीजे पर डांस करने के लिए लोगों से लड़ बैठी आंटी, फिर किया कुछ ऐसा जो सोच भी नहीं सकते आप, लोग बोले- दीदी ये क्या कर दिया 

इस वीडियो में एक आंटी शादी में जिस तरह से डांस कर रही है, उसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

शादी ब्याह में नाच गाना होना आम बात है. शादी में अगर डांस ना हो तो शादी अधूरी लगती है. डांस करना फिर किसे नहीं पसंद होता! पर कभी-कभी मौका मिलने पर कुछ लोग ऐसा डांस करते हैं, जैसे मानों सात जन्मों से उन्हें डांस करने का मौका ना मिला हो. शादी में डांस के अब तक आपने कई वायरल वीडियोज देखे होंगे, लेकिन आज जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं, वो सबसे हटकर है. इस वीडियो में एक आंटी शादी में जिस तरह से डांस कर रही है, उसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

वीडियो में आप एक आंटी को डीजे की धुन पर डांस करते हुए देख सकते हैं. यह वीडियो यूपी-बिहार साइड का लग रहा है. डीजे पर आप भोजपुरी गाना बजते हुए सुन सकते हैं. भोजपुरी गाने को सुनते ही आंटी इतनी मस्त हो गईं कि आस-पास खड़े लोगों को अपने सामने से जल्दी-जल्दी हटाकर डांस करने लगी. वीडियो में आप महिला को आस-पास खड़े लोगों को डांस फ्लोर से भगाते हुए देख सकते हैं. आंटी वीडियो में इतनी शिद्दत से डांस कर रही हैं कि लोग बस उन्हें खड़े निहारते रह जाते हैं. 

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोगों के ताबड़तोड़ रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "दीदी ये क्या कर दिया". तो एक अन्य ने लिखा है, "लगता है सात जन्मों से नाची नहीं है". वहीं एक अन्य ने लिखा है, "शुक्र है डांस स्टेज नहीं है वरना उसको तोड़ कर ही सांस लेती". 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza में युद्ध का एक साल, Palestine के समर्थन में दुनिया भर में प्रदर्शन