खूबसूरत अंदाज में सजा खंडाला वाला फार्म हाउस, अथिया और केएल राहुल की शादी के वेन्यू से पहला वीडियो आया सामने

बॉलीवुड अदाकारा अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और ऐसा लगता है कि सेलेब जोड़े के लिए प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है. शनिवार शाम को, खंडाला में सुनील शेट्टी के फार्म हाउस पर सजावट का एक वीडियो सामने आया, जिसे अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी के वेन्यू बताया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अदाकारा अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और ऐसा लगता है कि सेलेब जोड़े के लिए प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है. शनिवार शाम को, खंडाला में सुनील शेट्टी के फार्म हाउस पर सजावट का एक वीडियो सामने आया, जिसे अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी के वेन्यू बताया जा रहा है. काफी समय से ऐसी चर्चा थी कि कथित तौर पर अथिया शेट्टी की शादी का जश्न खंडाला में सुनील शेट्टी के फार्म हाउस पर होगा. 

अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने 2019 में डेटिंग शुरू की और वे अक्सर अपने सोशल मीडिया तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. बताया जा रहा है कि शादी के वेन्यू को बेहद खूबसूरत है,क्योंकि सुनील शेट्टी ने अपने खंडाला फार्म हाउस को एक बार एशियन पेंट्स व्हेयर द हार्ट इज सीजन 5 के एक एपिसोड में दिखाया था. मेहंदी की रस्म 22 जनवरी यानी आज होगी. यह रस्म घर के अंदर ही होगी और अन्य फंक्शन भी होंगे. 

Advertisement

23 जनवरी को अथिया और राहुल सिर्फ 100 मेहमानों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधेंगे. सभी मेहमानों को हिदायत दी गई है कि वह तस्वीरें पोस्ट न करें और उनके फोन दूर रखे जाएंगे. यानी सभी मेहमानों को पहले ही बता दिया गया है कि वह अपने साथ कोई भी मोबाइल फोन न रखें. सूत्रों का मानें तो अथिया और राहुल बॉलीवुड के अलावा क्रिकेट जगत की कई हस्तियां शामिल होने वाली हैं. हालांकि कपल के मेहमान 21 तारीख से आना शुरू हो गए हैं. सूत्र की मानें तो हल्दी, मेहंदी, संगीत और बहुप्रतीक्षित डी-डे जैसे सभी उत्सवों के साथ केएल राहुल और अथिया शेट्टी की एक बड़ी साउथ इंडियन वेडिंग होने जा रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: Rampur में Dehradun Express को पलटाने की साज़िश नाकाम | City Centre | NDTV India